ताज़ा खबर
 

केजरीवाल का मोदी पर निशाना, कहा- 12वीं पास को दोबारा PM मत बनाना, उसे पता नहीं होता कहां करते हैं हस्ताक्षर

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि लोगों ने पिछली बार 12वीं पास को पीएम बना दिया था, लेकिन 2019 में वे ऐसी गलती ना दोहराएं।

Author Updated: February 14, 2019 1:34 PM
दिल्ली के मुख्ममंत्री अरविंद केजरीवाल फोटो सोर्स- ANI

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने विपक्ष की रैली में बोलते हुए पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पिछली बार आप लोगों ने एक 12वीं कक्षा पास को पीएम बना दिया था लेकिन इस बार आप लोगों को ऐसी गलती नहीं दोहरानी चाहिए। केजरीवाल ने कहा कि इस बार किसी शिक्षित व्यक्ति को खोजिए क्योंकि 12वीं पास व्यक्ति को यह समझ नहीं होती कि वह अपने हस्ताक्षर कहां कर रहा है। इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार पर राफेल लड़ाकू विमान सौदे में भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाया।

बता दें कि अरविंद केजरीवाल विपक्ष की ‘तानाशाही हटाओ, लोकतंत्र बचाओ’ रैली को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा, ‘पिछली बार आपने 12वीं पास व्यक्ति को देश का पीएम बना दिया था। इस बार यह गलती मत दोहराना। किसी शिक्षित व्यक्ति को पीएम पद के लिए ढूंढिए क्योंकि 12वीं कक्षा पास व्यक्ति को यह समझ नहीं होती कि वह अपने हस्ताक्षर कहां कर रहा है।’ इस दौरान केजरीवाल ने कहा कि यह प्रदर्शन रैली मोदी सरकार को उखाड़ फेंकने का काम करेगी। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर राफेल सौदे में भ्रष्टाचार में शामिल होने का आरोप लगाया।

दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने पश्चिम बंगाल में हाल ही में हुए सीबीआई विवाद के बाद सीएम ममता बनर्जी का समर्थन करते हुए कहा कि ‘पश्चिम बंगाल में एक निर्वाचित सरकार है। यह मोदी की बपौती नहीं है। अगर आयुक्त को गिरफ्तार कर लिया जाता तो पूरे देश में संदेश जाता कि सबको मोदी सरकार से डरने की जरूरत है न कि राज्य सरकार से।’ साथ ही उन्होंने कहा कि पीएम मोदी खुद राफेल सौदे में हुए भ्रष्टाचार में शामिल हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Delhi : अब Archies की फरफ्यूम फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 3 दिन में दूसरा बड़ा हादसा
2 BJP के पोस्टरों में दिखे मुलायम, धन्यवाद देकर लिखा- आपने कही दी 125 करोड़ लोगों के मन की बात
3 16 गांवों में जहरीली शराब से एक हफ्ते में सौ लोगों की जान गई, गांव वालों के बयान एसआइटी के वीडियो में