ताज़ा खबर
 

‘Delhi में हिंदू-मुस्लिम राजनीति करने की हिम्मत BJP में नहीं’ केजरीवाल बोले- AAP ने अपने काम से बदल दिए मुद्दे

दिल्ली में सीएम केजरीवाल ने हिंदू-मुस्लिम राजनीति पर बीजेपी को घेरा है। उन्होंने कहा दिल्ली में भाजपा को स्वास्थ्य और शिक्षा पर बोलने के लिए मजबूर किया है।

Author दिल्ली | October 23, 2019 10:39 AM
new delhiदिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस फाइल फोटो)

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए हिंदू-मुस्लिम राजनीति के बारे में टिप्पणी की है। मामले में केजरीवाल ने कहा कि भाजपा के पास दिल्ली में हिंदू-मुस्लिम राजनीति करने की हिम्मत नहीं है। उन्होंने पार्टी की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि आप ने स्वास्थ्य और शिक्षा के मुद्दों पर ध्यान केंद्रित कर राजनीतिक विमर्श की दिशा को ही बदल दिया है। केजरीवाल ने मंगलवार (22 अक्टूबर) को यह बयान दिया है।

क्या कहा केजरीवाल नेः मामले में केजरीवाल ने सदर बाजार में पार्टी कार्यकर्ताओं की एक सभा में बयान दिया और कहा, ‘भाजपा के पास दिल्ली में हिंदू-मुस्लिम राजनीति करने की हिम्मत नहीं है क्योंकि हमने इस देश में राजनीति की दिशा को बदल दिया है और शिक्षा और स्वास्थ्य पर ध्यान केंद्रित किया है। हमने भाजपा को स्वास्थ्य और शिक्षा के मुद्दों पर बात करने के लिए मजबूर किया है। यह बहुत बड़ी बात है।’उन्होंने यह भी कहा कि दिल्ली के प्रत्येक निवासी को उनकी सरकार की नीतियों से लाभ हुआ है।

Hindi News Today, 23 October 2019 LIVE Updates

केजरीवाल- बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ता देंगें आप को वोटः सीएम केजरीवाल अपनी सरकार द्वारा किए गए कार्यों की प्रशंसा करते हुए, उन्होंने दावा किया कि भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ता अगले साल होने वाले दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) को वोट देंगे। उन्होंने यह बयान दिल्ली में अपनी उपलब्धियों को देखते हुए दिया है।

केजरीवाल की सरकार ने पाया डेंगू पर काबूः दिल्ली सरकार को पहली बार डेंगू को रोकने में इतनी अच्छी कामयाबी मिली है। स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने दावा किया है कि पिछले पांच सालों में इस बार डेंगू के सबसे कम मामले सामने आए हैं। उन्होंने यह भी कहा कि डेंगू को रोकने में दिल्ली के लोग काफी जागरुक दिखे हैं। बता दें कि केजरीवाल की सरकार ने इसके रोकथाम के लिए लगातार प्रचार और कई जारुकता अभियान भी शुरु किए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 NCRB रिपोर्ट पर राजनीति शुरू, प्रियंका ने कहा- महिलाओं के खिलाफ साल भर में 56 हजार मामले, फिर भी चुप योगी सरकार?
2 Assam सरकार का फरमान, कहा- 2 से ज्यादा बच्चे पैदा किए तो नहीं मिलेगी सरकारी नौकरी
3 केंद्र सरकार का बड़ा ऐलान: जम्मू-कश्मीर, लद्दाख के सरकारी कर्मचारियों को 7वें वेतन आयोग के अनुसार मिलेगा वेतन, साढ़े चार लाख को होगा फायदा
IPL 2020 LIVE
X