ताज़ा खबर
 

लुधियाना में केजरीवाल की कार पर पत्थरों और डंडों से हमला, पार्टी ने बादल पर लगाया आरोप

आम आदमी पार्टी के नेता आशीष खेतान ने शिरोमणि अकाली दल पर हमला करवाने का आरोप लगाते हुए कहा कि केजरीवाल की कार पर पत्थरों और डंडों से हमला बादल ने करवाया है।

Author लुधियाना | Updated: February 29, 2016 2:56 PM
पंजाब के लुधियाना शहर में सोमवार को अरविंद केजरीवाल की कार पर कुछ लोगों ने डंडे और पत्थरो से हमला कर दिया।

पंजाब के लुधियाना शहर में सोमवार को अरविंद केजरीवाल की कार पर कुछ लोगों ने डंडे और पत्थरो से हमला कर दिया। इस हमले की जानकारी स्वयं अरविंद केजरीवाल ने अपने ट्विटर अकाउंट से लोगों को दी। अपने ट्वीट में केजरीवाल ने कहा कि, ” लुधियाना में मेरी कार पर डंडे और पत्थरों से हमला किया गया है। इस हमले में कार के आगे का शीशा टूट गया। बादल और कांग्रेस घबराए हुए हैं पर वो मेरा उत्साह नहीं तोड़ सकते ”

इसी बीच आम आदमी पार्टी के नेता आशीष खेतान ने शिरोमणि अकाली दल पर हमला करवाने का आरोप लगाते हुए कहा कि केजरीवाल की कार पर पत्थरों और डंडों से हमला बादल ने करवाया है।  पंजाब पुलिस मूकदर्शक बन कर खड़ी रही, हमला कर रहे लोगों के खिलाफ पुलिस ने किसी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं की। अगर यह हमला कुछ देर और चलता तो केजरीवाल बुरी तरह से घायल भी हो सकते थे। हालांकि शुक्रवार को दिल्ली पुलिस ने अरविंद केजरीवाल के पंजाब दौरे को देखते हुए उनकी जान को खतरा होने की बात कही था साथ ही पंजाब पुलिस को सर्तक रहने को भी कहा था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories