ताज़ा खबर
 

केजरीवाल बोले- अगर पूर्ण राज्य होता तो 24 घंटे में सीलिंग रुकवा देते, यूजर्स लेने लगे मजे

एनजीटी के आदेश के बाद दिल्ली के मायापुरी में सीलिंग करवाने पहुंची टीम और लोगों के बीच झड़प हो गई। इस मुद्दे पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि यदि दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा मिला हो तो वह 24 घंटे में सीलिंग रुकवा देते।

Author Updated: April 13, 2019 9:25 PM
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल। (फाइल फोटो)

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राजधानी के मायापुरी में सीलिंग के मुद्दे को लेकर फिर एक बार पूर्ण राज्य का दर्जा का मुद्दा उठाया है। केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली को यदि पूर्ण राज्य का दर्जा होता तो वह सीलिंग को रुकवा देते।

केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, ‘अगर दिल्ली पूर्ण राज्य होती तो हम 24 घंटे में सीलिंग रुकवा देते। 5 साल में केंद्र की भाजपा सरकार ने दिल्ली व्यापारियों पर ख़ूब ज़ुल्म ढाए हैं, मेरी दिल्ली के व्यापारियों से अपील- वोट डालने जाओ तो एक एक लाठी का बदला लेना। इस बार झाड़ू को वोट देना ताकि भविष्य में सीलिंग ना हो सके।’ केजरीवाल अपने इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए।

एक यूजर @Nationalist_RSS ने लिखा, ‘केजरू:- मै ये होता तो वो करता, मै वो होता तो ये करता। दिल्लीवासी:-अगर मैं यमराज होता तो सबसे पहले तुझे उठा लेता…’ वहीं, एक अन्य यूजर @iashwathama ने लिखा, ‘अगर दिल्ली की जनता के पास भूतकाल में जा कर गलती सुधारने का मौका होता तो वो 24 घंटे में इस बौने को भगा देते। 4 साल में इस आत्ममुग्ध बौने ने दिल्ली वालों का जीना मुश्किल करा है। मेरी दिल्ली से अपील है वोट डालने जाओ तो एक एक झाड़ू लेकर जाओ, जहां कोई आपिया देखे झाड़ू से झाड़ देना।’

एक अन्य यूजर ने @singhishika075 मजे लेते हुए लिखा, ‘अरविंद केजरीवाल बनाने की रेसिपी:- असत्य के कटोरे में स्वादानुसार रिश्वतखोरी मिला कर उस पर सच्चाई और ईमानदारी का झूठा लेप लगाने के पश्चात…..जो चंदा मांगने वाला इंसान बनता है वो केजरीवाल जी है।’
बता दें कि एनजीटी के आदेश के बाद एमसीडी के अधिकारी दिल्ली के जंक मार्किट में मौजूद करीब 850 फैक्ट्रियों की सीलिंग करने पहुंचे थे। सीलिंग करने पहुंची टीम को लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा। लोगों ने टीम पर पथराव कर दिया।

टीम को पहले से ही यहां बवाल होने की आशंका थी। इसलिए मौके पर दिल्ली पुलिस की टीम के अलावा सीआरपीएफ और आईटीबीपी के जवान भी मौजूद थे। सीलिंग की कार्रवाई शुरू होने के बाद लोगों ने आईटीबीपी की टीम पर पथराव कर दिया। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो काफी वायरल हो गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 J&K: पिता पर लगा अपनी बेटी के साथ रेप करने का आरोप, पीड़िता ने जहर खाकर दी जान
2 Pulwama Attack: इम्पोर्ट ड्यूटी बढ़ने से परेशान हुआ मुंबई का ये बुक डिपो, 5 हजार की सामान के लिए देने होंगे दो लाख
3 राबड़ी देवी की बेटे तेजप्रताप से भावुक अपील, कहा- बहुत हुआ, लौट आओ बेटा
ये पढ़ा क्‍या!
X