ताज़ा खबर
 

उत्‍तराखंड को ‘उत्‍तराप्रचंड’ बोल गए, बुरी तरह ट्रोल हो रहे अरविंद केजरीवाल

आम आदमी पार्टी संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल कर उन्हें ट्रोल किया गया। इस वीडियो में अरविंद केजरीवाल उत्तराखंड की जगह 'उत्तराप्रचंड' बोलते सुनाई देते हैं।

Author नई दिल्ली | May 7, 2018 10:34 AM
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल। (फाइल फोटो)

आम आदमी पार्टी संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल कर उन्हें ट्रोल किया गया। इस वीडियो में अरविंद केजरीवाल उत्तराखंड की जगह ‘उत्तराप्रचंड’ बोलते सुनाई देते हैं। अरविंद केजरीवाल बीजेपी पर हमला बोलते हुए कह रहे हैं-अब ये सरकारें तोडे़ंगे, गिराएंगे, अरुणांचल प्रदेश की सरकार तोड़ दी…इसके आगे उनकी जुबान फिसल जाती है और वह उत्तराखंड की जगह ‘उत्तराप्रचंड’ की सरकार बोल जाते हैं।
इस पर लोगों ने ट्विटर पर #UttaraPrachand हैशटैग दौड़ाकर ट्रोल  करना शुरू कर दिया। किसी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने देश को नया राज्य भेंट दिया तो किसी ने बदले में डोनेशन की बात कहकर चुटकी ली।

अरविंद केजरीवाल ने उत्तराखंड की जगह उत्तराप्रचंड बोला तो सोशल मीडिया यूजर्स ने किया ट्रोल

ट्विटर हैंडल भैयाजी ने मौज लेते हुए लिखा-योगेंद्र यादव के सर्वे ने स्पष्ट कर दिया कि उत्तराप्रचंड में आम आदमी पार्टी जीत सुनिश्चित कर सरकार बनाएगी। राहुल रोशन ने रेलवे पटरी पर एक बंगले की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा-मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री उत्तराप्रचंड में अपने आधिकारिक बंगले से विकास की निगरानी करते हुए।

HOT DEALS
  • Apple iPhone SE 32 GB Gold
    ₹ 19959 MRP ₹ 26000 -23%
    ₹0 Cashback
  • Coolpad Cool C1 C103 64 GB (Gold)
    ₹ 11290 MRP ₹ 15999 -29%
    ₹1129 Cashback
अरविंद केजरीवाल ने उत्तराखंड की जगह उत्तराप्रचंड बोला तो सोशल मीडिया यूजर्स ने कुछ यूं किया ट्रोल अरविंद केजरीवाल ने उत्तराखंड की जगह उत्तराप्रचंड बोला तो सोशल मीडिया यूजर्स ने कुछ यूं किया ट्रोल अरविंद केजरीवाल ने उत्तराखंड की जगह उत्तराप्रचंड बोला तो सोशल मीडिया यूजर्स ने कुछ यूं किया ट्रोल

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App