ताज़ा खबर
 

मंगेतर के शादीशुदा प्रेमी को काटा, टुकड़े सूटकेस में भर राजधानी एक्सप्रेस में बैठा और चलती ट्रेन से फेंक दिया

गर्लफ्रेंड फैजल पीड़ित नीरज गुप्ता के करोल बाग स्थित ऑफिस में काम करती थी। इस दौरान ही दोनों एक दूसरे के करीब आए थे लेकिन नीरज उससे शादी नहीं करना चाहता था।

crime, murder, haryanaपुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। प्रतीकात्मक तस्वीर

दिल्ली में एक व्यवसायी की हत्या का मामला सामने आया। व्यवसायी की हत्या का आरोप उसकी 29 वर्षीय गर्लफ्रेंड फैजल के मंगेतर जुबर के ऊपर लगा है। पुलिस का कहना था कि व्यवसायी को अपनी प्रेमिका की शादी पर ऐतराज था।

इस वजह से प्रेमिका के मंगेतर 28 वर्षीय जुबर से उसकी कहासुनी हो गई। इस पर जुबर ने कथित रूप से 46 वर्षीय व्यवसायी नीरज गुप्ता का सिर धड़ से अलग कर दिया। इसके बाद उसकी लाश के टुकड़े को सूटकेस में भर कैब से निजामुद्दीन स्टेशन पहुंचा। इसके बाद वह गोवा जाने वाली राजधानी एक्सप्रेस में सवार हो गया। पुलिस के अनुसार आरोपी जुबर ने रास्ते में गुजरात के निकट भरूच में लाश को चलती ट्रेन से फेंक दिया।

जानकारी के अनुसार व्यवसायी व फाइनेंसर नीरज गुप्ता दिल्ली के मॉडल टाउन इलाके में रहते थे। पुलिस ने इस मामले में सभी तीनों आरोपी गर्लफ्रेंड फैजल, उसकी मां 45 वर्षीय शाहीन नाज और 28 वर्षीय जुबर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि 13 नवंबर को नीरज गुप्ता उत्तर पश्चिमी दिल्ली में फैजल के किराये के कमरे पर गए थे।

यहां उनकी गर्लफ्रेंड के अलावा उसकी मां और मंगेतर जुबर भी मौजूद था। नीरज गुप्ता ने फैजल की शादी पर आपत्ति जताई। इस बात को लेकर उनलोगों को बीच कहासुनी हो गई। इस पर जुबर ने पहले गुप्ता के सिर में ईंट मारी। फिर तीन बार पेट में चाकू मारा। इसके बाद गुप्ता का गला रेत दिया।

पुलिस ने बताया कि लाश को ठिकाने लगाने में गर्लफ्रेंड फैजल और उसकी मां ने भी मंगेतर जुबर की मदद की। पूरा मामला उस समय सामने आया जब आर्दश नगर के केवल पार्क में गुप्ता के लापता होने की पुलिस को सूचना दी गई। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार गुप्ता की पत्नी ने पुलिस को बताया कि उसे फैजल पर शक है।

पत्नी ने बताया कि फैजल के उसके पति के साथ लंबे समय तक संबंध थे। शिकायत के आधार पर पुलिस ने पहले गुमशुदगी का मामला दर्ज किया था। पूछताछ के दौरान फैजल पहले अलग-अलग बयान देती रही। बाद में पुलिस पूछताछ में वह टूट गई और पूरा सच उगल दिया। फैजल ने बताया कि वह गुप्ता के यहां करोल बाग में काम करती था।

इस दौरान दोनों के बीच प्रेम संबंध बन गए। दोनों लगभग 10 साल तक विवाहेत्तर संबंध में रहे। इसके बाद फैजल के घरवालों ने उसकी शादी जुबर के साथ तय कर दी। ऐसे में नीरज गुप्ता नहीं चाहते थे कि उनकी गर्लफ्रेंड की शादी किसी के भी साथ हो। वह इस बात का विरोध कर रहे थे।

पुलिस ने हत्या में प्रयोग किया हुआ चाकू और ईंट बरामद कर ली है। पुलिस का कहना है कि वह लाश का पता लगाने का प्रयास कर रही है। मामले की जांच जारी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सड़क हादसे में घायल महिला मजदूर को कंधे पर लादकर दौड़ा 57 साल का पुलिसकर्मी, अस्पताल पहुंचाया; देखें वीडियो
2 ‘ओबामा गलती से मुंबई आए तो कस्टडी में जा सकते हैं, FIR तो हो चुकी’ डिबेट में बोले संबित पात्रा- कभी भी उठा लेगी पुलिस
3 मनोज तिवारी ने ट्वीट कर केजरीवाल को बताया ‘नमकहराम’ सीएम, AAP ने दिया जवाब
यह पढ़ा क्या?
X