ताज़ा खबर
 

दिल्‍ली: 150 रुपये चोरी होने पर डांटा था, बेटे ने पिता को चाकू से गोद डाला

दिल्ली में एक किशोर पर पिता की हत्या करने का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि 150 रूपये चुराने के आरोप से नाराज 17 साल के लड़के ने चाकू घोंपकर पिता की हत्या कर दी।

Author Updated: January 15, 2019 12:33 PM
murder, crimeतस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है। (फाइल फोटो)

पूर्वी दिल्ली के अशोक नगर इलाके में एक किशोर पर अपने ही पिता की हत्या करने का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि 150 रूपये चुराने के आरोप से नाराज 17 साल के लड़के ने चाकू घोंपकर पिता की हत्या कर दी। पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

बताया जा रहा है कि घटना के दिन पिता को 150 रूपये चोरी होने का शक अपने ही बेटे पर था। लेकिन इस चोरी से बेटे ने इंकार किया तो पिता के साथ उसकी बहस शुरू हो गई। बहस में पिता ने बेटे और मां को डांटना शुरू किया तो नाराज बेटे ने सब्जी काटने वाले चाकू से पिता के सीने पर हमला कर दिया। हमले में घायल 42 वर्षीय व्यक्ति को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस के मुताबिक हमने हत्यारोपी बेटे को अस्पताल से हिरासत में ले लिया।

पुलिस के अनुसार हत्यारोपी लड़के से पूछताछ की जा रही है। पहले उसने गुमराह करने की कोशिश की लेकिन बाद में अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। परिवार के सदस्यों के मुताबिक वह नाबालिग है लेकिन हम उसकी सही उम्र की जानकारी के लिए स्कूल प्रमाणपत्र और अन्य दस्तावेजों के माध्यम से जानकारी जुटा रहे है। फिलहाल पुलिस ने उसे जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड के सामने पेश करके बाल सुधार गृह भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

पुलिस अधिकारी के अनुसार किशोर ने बताया कि पिता ने मेरी मां का अपमान किया और मारपीट भी की थी। जिसकारण मुझे गुस्सा आ गया था और मैंने चाकू मारकर पिता की हत्या कर दी। मृतक के रिश्तेदारों के मुताबिक अक्सर पिता-पुत्र के बीच झगड़ा होता रहता था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kumbh Mela 2019: पहला शाही स्नान आज, जिसके लिए कभी खून तक बहा देते थे साधु-संत
2 बुलंदशहर गोकशी मामला: तीन आरोपियों पर लगा रासुका, जमानत मुश्किल
3 जम्मू-कश्मीरः ऑनलाइन गेम ‘पबजी’ से बिगड़ा फिटनेस ट्रेनर का मानसिक संतुलन, काम नहीं कर रहा दिमाग
ये पढ़ा क्या?
X