ताज़ा खबर
 

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने सेना की वर्दी में किया प्रचार, घिरे तो सफाई में नेहरू को लपेटा

सेना की वर्दी पहन कर प्रचार करने के चलते दिल्ली भाजपा अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी विवादों में घिर गए हैं। ऐसे में मनोज तिवारी ने ट्वीट कर सभी को जवाब दिया है। वहीं उन्होंने ट्वीट में जवाहरलाल नेहरू का भी जिक्र किया है।

मनोज तिवारी, फोटो सोर्स- ट्विटर (ManojTiwariMP)

सेना की वर्दी में चुनाव प्रचार करने पहुंचे दिल्ली भाजपा अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी की मुसीबतें बढ़ती जा रही हैं। हालांकि मनोज ने ट्वीट करते हुए सभी को जवाब दिया है। वहीं उन्होंने जवाहरलाल नेहरू का भी जिक्र किया है। गौरतलब है कि तिवारी के सेना की वर्दी पहनने के बाद से ही एक के बाद एक कई नेताओं के बयान आ रहे हैं जो उनपर सेना के नाम से राजनीति करने और सैनिकों के अपमान करने का आरोप लगा रहे हैं। बता दें कि शनिवार को भाजपा की विजय संकल्प रैली में सेना की वर्दी पहन कर पहुंचे थे।

मनोज तिवारी ने लिया जवाहर लाल नेहरू का सहारा: मनोज तिवारी ने ट्वीट करते हुए लिखा – मैंने सेना की वर्दी इस वजह से पहनी थी क्योंकि मुझे सेना पर गर्व है। मैं भारतीय सेना में नहीं हूं लेकिन मैं अपनी एकजुटता की भावना व्यक्त कर रहा था। इसे अपमान की तरह क्यों लिया जा रहा है। मैं अपनी सेना का सबसे ज्यादा सम्मान करता हूं। इसके साथ ही मनोज तिवारी ने जवाहरलाल नेहरू का जिक्र करते हुए लिखा- इस तर्क से कल को मैं अगर नेहरू जैकेट पहन लूं तो क्या जवाहरलाल नेहरू का अपमान हो जाएगा?

टीएमसी नेता ने कहा बेशर्म- बेशर्म: सेना की वर्दी पहनकर प्रचार करने के बाद तृणमूल कांग्रेस के सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने ट्वीट किया था- बेशर्म बेशर्म बेशर्म, भाजपा सांसद और दिल्ली अध्यक्ष मनोज तिवारी सैनिकों की यूनिफॉर्म पहनकर वोट मांग रहे हैं। भाजपा, पीएम नरेन्द्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह हमारे जवानों पर राजनीति कर रहे हैं और उनका अपमान कर रहे हैं और फिर देशभक्ति पर लेक्चर दे रहे हैं।

 

केजरीवाल के सलाहकार ने बताया अपराध: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के मीडिया सलाहकार नागेंद्र शर्मा ने इसको अपराध बताया है। नागेन्द्र ने ट्वीट करते हुए लिखा- मनोज तिवारी ने सेना की यूनिफर्म पहनकर साफ तौर पर भारतीय दंड संहिता के सेक्शन 171 का उल्लंघन करके अपराध किया है।

Next Stories
1 PM मोदी का दो दिवसीय गुजरात दौराः अहमदाबाद मेट्रो का करेंगे शुभारंभ, जामनगर-राजकोट भी जाएंगे
2 Pulwama Attack: शहीदों के परिवारों के लिए जुटा रहे थे पैसे, सिंगर्स पर हुई नोटों की बारिश, फोटोज VIRAL
3 रविन्द्र जडेजा की पत्‍नी रिवाबा हुईं बीजेपी में शामिल, बोलीं- पति का पूरा सपोर्ट है
यह पढ़ा क्या?
X