ताज़ा खबर
 

Delhi: बीजेपी नेता विजेंद्र गुप्ता की पत्नी बनीं ठक-ठक गैंग का शिकार, बैग लेकर भागे बाइक सवार बदमाश

बीजेपी नेता और दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता की पत्नी शोभा विजेंद्र ठक-ठक गैंग का शिकार हो गईं।

Author दिल्ली | June 25, 2019 9:54 AM
बीजेपी नेता विजेंद्र गुप्ता फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

राजधानी में बीजेपी नेता और दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता की पत्नी शोभा विजेंद्र ठक-ठक गैंग का शिकार हो गईं। बताया जा रहा है कि जिस समय शोभा अपनी कार से कहीं जा रही थी, उसी समय स्कूटर सवार कुछ लोग ध्यान भटकाकर गाड़ी से बैग लेकर फरार हो गए। पुलिस ने बताया कि इस घटना के बाद में उन्होंने शिकायत दर्ज कराई है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

National Hindi News, 25 June 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

क्या है मामला: बीजेपी नेता की पत्नी शोभा विजेंद्र एक एनजीओ चलाती हैं। उनके मुताबिक, यह मामला सोमवार की सुबह सवा दस बजे मंडी हाउस के पास का है। पुलिस ने बताया कि जब वो एनजीओ जाने के लिए सुबह अपने घर से निकलीं थी, तभी रास्ते में स्कूटर सवार कुछ लोगों ने उनसे कहा कि गाड़ी में से कुछ लिक्विड गिर रहा है। जिसके चलते ड्राइवर के साथ बैठा शख्स गाड़ी से बाहर निकलकर चेक करने लगा। इस दौरान सबका ध्यान गाड़ी पर था, तभी बदमाशों ने मौका देख गाड़ी में रखे बैग पर अपना हाथ साफ कर दिया और सामान लेकर मौके से फरार हो गए। इस घटना के बाद शोभा विजेंद्र ने पुलिस से संपर्क किया और मामले की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस अधिकारी की माने तो यह उन लोगों का काम हो सकता है जो ध्यान भटकाकर लोगों का सामान लूटते हैं। बताया जा रहा है कि दिल्ली में इस तरह से चोरी की घटना को ठक-ठक गैंग अंजाम देता है।

गौरतलब है कि इससे पहले बीते दिनों कांग्रेस नेता अमृता धवन भी ठक-ठक गैंग का शिकार हो चुकी हैं। बता दें कि जिस समय अमृता की कार ट्रैफिक सिग्नल पर खड़ी थी, उस समय दो बाइक सवार लोगों ने उनके टायर पंचर होने की बात कही। इसके बाद जैसे ही धवन टायर देखने के लिए रुकीं। तभी बदमाश उनका बैग लेकर फरार हो गए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App