ताज़ा खबर
 

केजरीवाल के धरने के बाद जंतर-मंतर को गंगाजल से शुद्ध करने गए थे मनोज तिवारी, बारिश ने बिगाड़ा खेल

केजरीवाल की रैली के बाद दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी जंतर-मंतर पर गंगा जल लेकर पहुंचे थे। लेकिन इस दौरान बारिश ने खलल डाल दिया जिससे इस कार्यक्रम को बीच में ही समाप्त करना पड़ा।

Author February 14, 2019 5:43 PM
दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी फोटो सोर्स- ट्विटर/मनोज तिवारी

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल द्वारा जंतर मंतर पर विरोध-प्रदर्शन आयोजित करने के एक दिन बाद, दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी जंतर-मंतर पर गंगा जल लेकर पहुंचे। उन्होंने कहा कि बुधवार को हुई ‘अपवित्र गठबंधन’ की रैली के बाद इस स्थान को शुद्ध करने की जरुरत है। लेकिन इस दौरान बारिश ने खलल डाल दी जिससे इस कार्यक्रम को बीच में ही समाप्त करना पड़ा।

दरअसल, कल (बुधवार) दिल्ली के जंतर मंतर पर आयोजित ‘तानाशाही हटाओ, लोकतंत्र बचाओ’ रैली में केजरीवाल, ममता बनर्जी और एन चंद्रबाबू नायडू सहित विपक्ष कई नेताओं ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला किया था। इसके बाद मनोज तिवारी ने ट्वीट कर लोगों से कहा कि आप सब गुरूवार को जंतर मंतर जरूर आएं। साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी दिल्ली में ‘आप’ सरकार के 4 साल पूरे होने पर प्रदर्शन करेगी और जंतर मंतर को गंगा जल से शुद्ध करेगी। इस दौरान तिवारी ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि जो नेता केजरीवाल की रैली में आए थे वो सब भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं। बता दें कि बीजेपी ने शुद्धिकरण के लिए बड़े पैमाने पर तैयारी की थी लेकिन बारिश की वजह से उसे यह कार्यक्रम जल्दी ही समाप्त करना पड़ा।

बीजेपी सांसद ने दिया ये बयान- कार्यक्रम में बारिश से खलल पड़ने के बाद बीजेपी सांसद परवेश वर्मा ने कहा, “आज आप सरकार ने अपने काले राज के चार साल पूरे कर लिए हैं। इस वजह से दिल्ली के बादल भी विरोध में काले हो गए हैं। यहां तक ​​कि प्रकृति भी केजरीवाल सरकार से नाखुश है।”

मनोज तिवारी ने केजरीवाल पर साधा निशाना- मनोज तिवारी ने कहा कि केजरीवाल जंतर-मंतर पर उन लोगों के साथ धरने पर बैठे जिन्हें उन्होंने कभी भ्रष्ट कहा था। उन्होंने कहा था कि उनके नेतृत्व में बीजेपी कार्यकर्ता जंतर-मंतर का ‘शुद्धिकरण’ करेंगे जहां कल आप की विपक्षी रैली हुई थी। साथ ही तिवारी ने कहा कि उस जगह को प्रयागराज से लाये गए ‘गंगाजल’ से धोया जाएगा। बता दें कि दिल्ली में ‘आप’ सरकार के 4 साल पूरे होने पर पार्टी संयोजक के तौर पर सीएम अरविंद केजरीवाल ने जंतर-मंतर पर ‘तानाशाही हटाओ लोकतंत्र बचाओ रैली’ का आयोजन किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App