ताज़ा खबर
 

केजरीवाल ने इंदिरा की तरह मारे जाने की आशंका जताई तो बीजेपी ने दिल्ली पुलिस से की ये मांग

केजरीवाल ने हाल ही में कहा था कि उनका पीएसओ बीजेपी को रिपोर्ट करता है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी हत्या किए जाने की भी आशंका जताई थी।

Author नई दिल्ली | May 19, 2019 4:58 PM
सीएम अरविंद केजरीवाल फोटो सोर्स- जनसत्ता

Lok Sabha Election 2019 के बीच दिल्ली सीएम और आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल के एक बयान को लेकर सियासी गलियारों में हंगामा मचा हुआ है। दरअसल केजरीवाल ने कहा था कि उनका पीएसओ बीजेपी को रिपोर्ट करता है और उनकी किसी भी वक्त इंदिरा गांधी की तरह हत्या करवाई जा सकती है। इसके बाद बयानों का सिलसिला जारी है। अब दिल्ली बीजेपी ने पुलिस कमिश्नर से मांग की है कि अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा की समीक्षा की जाए।

‘केजरीवाल का बयान मनोबल तोड़ने वाला’: दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक को लिखे एक पत्र में बीजेपी प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने अपने पत्र में लिखा, ‘मुझे लगता है कि मुख्यमंत्री की ओर से आया यह बयान न सिर्फ उनकी सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों बल्कि अति विशिष्ट लोगों की सुरक्षा में तैनात दिल्ली पुलिस के मनोबल को नुकसान पहुंचाने वाला है।’ उन्होंने पत्र की प्रतियां केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह और दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल को भी भेजी है।

केजरीवाल ने शनिवार (18 मई) को आरोप लगाया था कि बीजेपी उनकी जान के पीछे पड़ी है और पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की तरह उनकी सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी उनकी हत्या कर सकते हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने हाल में पंजाब में भी एक समाचार चैनल से कहा था कि बीजेपी उनकी जान के पीछे पड़ी है और एक दिन वह उनकी हत्या करा देगी।

कपूर ने कहा, ‘केजरीवाल के आसपास तैनात सभी सुरक्षाकर्मियों को मनोवैज्ञानिक परामर्श दिया जाना चाहिए और दिल्ली पुलिस को तुरंत उनके सुरक्षा कवर की समीक्षा करनी चाहिए।’ उन्होंने कहा कि दिल्ली पुलिस को केजरीवाल से उनके आरोपों के लिए माफी की मांग करनी चाहिए और अगर वह इससे इनकार करते हैं, तो उनका सुरक्षा कवर वापस ले लिया जाना चाहिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X