ताज़ा खबर
 

दिल्‍ली: कैशियर को गोली मार बैंक से लूट ले गए दो लाख से ज्‍यादा की रकम, देखें सीसीटीवी फुटेज

इस लूटपाट का बैंक के कैशियर संतोष कुमार ने विरोध किया तो बदमाशों ने संतोष कुमार के सीने में गोली मार दी। इसके बाद बदमाश बैंक में रखे 2 लाख रुपए लेकर फरार हो गए।

दिल्ली के छावला इलाके की घटना। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

दिल्ली में बेखौफ बदमाशों ने एक बैंक कैशियर की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। इस दौरान बदमाश 2 लाख रुपए और सुरक्षाकर्मी की राइफल लेकर भी फरार हो गए। डकैती और हत्या की यह पूरी घटना बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में दर्ज हो गई। फिलहाल पुलिस इस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की तलाश करने में जुटी है। घटना दोपहर करीब 3.30 बजे दिल्ली के छावला इलाके के खैरा गांव में स्थित कॉर्पोरेशन बैंक की शाखा की है। बदमाशों ने लूटपाट के दौरान 5 अन्य लोगों को घायल भी कर दिया। लूटपाट के बाद बदमाश मोटरसाइकिलों पर फायरिंग करते हुए आराम से फरार हो गए।

सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में दिखाई दे रहा है कि बदमाशों ने पहले बैंक में आते ही गेट पर तैनात सुरक्षाकर्मी की राइफल छीन ली। इसके बाद एक-एक कर 6 बदमाश बैंक में घुस आए। सभी बदमाशों ने अपने चेहरे को कपड़े और हेलमेट से ढका हुआ था। बैंक में घुसकर सबसे पहले तो बदमाशों ने वहां मौजूद बैंक कर्मियों और ग्राहकों को काबू किया और उन्हें एक जगह ले जाकर बैठा दिया। इसके बाद बदमाशों ने बैंककर्मियों से पैसे के बारे में जानकारी लेकर पैसे लूटने का प्रयास किया। इस लूटपाट का बैंक के कैशियर संतोष कुमार ने विरोध किया तो बदमाशों ने संतोष कुमार के सीने में गोली मार दी। इसके बाद बदमाश बैंक में रखे 2 लाख रुपए लेकर फरार हो गए।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने लहूलुहान बैंक कैशियर संतोष कुमार को अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस के एक शीर्ष अधिकारी ने बताया कि पीड़ित संतोष कुमार (45 वर्ष), एयरफोर्स में भी अपनी सेवाएं दे चुके थे और रिटायरमेंट के बाद बैंक में नौकरी करने लगे थे। फिलहाल पुलिस फरार बदमाशों की तलाश में जगह-जगह छापेमारी कर रही है। संतोष कुमार के परिवार में उनकी पत्नी और दो बच्चे हैं। इससे पहले इसी हफ्ते डीएनडी फ्लाइवे पर भी बदमाशों ने लूटपाट के प्रयास में एक सुरक्षाकर्मी की हत्या कर दी थी। सुरक्षाकर्मी ने बदमाशों का विरोध किया था, जिसके बाद बदमाशों ने सुरक्षाकर्मी को गोली मार दी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App