ताज़ा खबर
 

दिल्ली एयरपोर्ट को मिला स्वर्ण मयूर पुरस्कार

एमआर समूह के नेतृत्व वाले संघ, दिल्ली अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डा लिमिटेड (डायल) ने रविवार को कहा कि उसे उड्डयन परिवहन क्षेत्र में कॉरपोरेट सोशल रेस्पॉन्सिबिलिटी के लिए वर्ष 2016 का स्वर्ण मयूर पुरस्कार प्राप्त हुआ है।

Author नई दिल्ली | January 22, 2017 10:07 PM

एमआर समूह के नेतृत्व वाले संघ, दिल्ली अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डा लिमिटेड (डायल) ने रविवार को कहा कि उसे उड्डयन परिवहन क्षेत्र में कॉरपोरेट सोशल रेस्पॉन्सिबिलिटी के लिए वर्ष 2016 का स्वर्ण मयूर पुरस्कार प्राप्त हुआ है। डायल की ओर से यहां जारी एक बयान के अनुसार, यह पुरस्कार कॉरपोरेट सोशल रेस्पॉन्सिबिलिटी पर आयोजित 11वें अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन के दौरान एक विशेष समारोह में प्रदान किया गया।

डायल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी प्रभाकर राव ने कहा, “यह पुरस्कार सर्वश्रेष्ठ परंपराओं का पालन करते हुए हमारे समाज के लिए अनुकरणीय परिणाम हासिल करने की हमारी प्रतिबद्धता को पुख्ता करता है।” स्वर्ण मयूर पुरस्कार भारतीय निदेशक संस्थान द्वारा 1991 में स्थापित किया गया था और यह वैश्विक स्तर पर कॉरपोरेट उत्कृष्टता का बेंचमार्क माना जाता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App