ताज़ा खबर
 

Delhi: लूट की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस ने चेक किए 200 CCTV और 2 हजार स्कूटर, तब जाकर पकड़े गए बदमाश

हाल ही में एक निजी कंपनी में काम करने वाले शख्स से पीतमपुरा आते वक्त बदमाशों ने घेरकर हथियार के बल पर 10 लाख रुपए लूट लिया था।

Author Published on: August 2, 2019 11:43 AM
दिल्ली पुलिस (प्रतीकात्मक फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

देश की राजधानी दिल्‍ली में पुलिस ने 10 लाख रुपए की लूट का खुलासा करने के लिए करीब 200 सीसीटीवी (CCTV) और 2000 स्‍कूटर चेक क‍िए। जिसके बाद लूट में शामिल 2 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया। इन आरोपियों की पहचान कमलेश उर्फ काला और आकाश उर्फ ढपली के रूप में हुई है। दोनों की निशानदेही पर दिल्ली पुलिस ने लूट के 4 लाख रुपए, तमंचा और लूट के लिए प्रयोग की गई स्कूटर को बरामद कर लिया है। दोनों आरोपी शातिर बदमाश बताए जा रहे हैं।

क्या है मामला: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 22 जुलाई को करीब 7 बजे शाम को एक निजी कंपनी में काम करने वाले गजत सिंह को पीतमपुरा लौटते वक्त बदमाशों ने घेर लिया था। गजत की स्कूटर रोककर हथियारबंद बदमाशों ने उनसे 10 लाख रुपए लूट लिए और फरार हो गए। डीसीपी विजयंता आर्य के मुताबिक, गजत अपने सहकर्मी के साथ पूरे दिन का कलेक्शन लेकर पीतमपुरा लौट रहे थे तभी यह वारदात हुई। इसके बाद पुलिस की स्पेशल टीम ने करीब 100 संदिग्धों की सीडीआर के साथ 200 सीसीटीवी, 2000 स्कूटर चेक करना शुरू किया।

National Hindi News, 02 August 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

दो बदमाश गिरफ्तार: पुलिस की टीम ने इस लूटकांड का खुलासा करने के लिए खुफिता जानकारी के आधार पर करीब 150 नीले रंग की स्कूटरों को चेक किया। साथ ही अगल बगल के करीब 200 सीसीटीवी के फुटेज की भी जांच की गई। इस बीच ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस इस लूटपाट में शामिल तीसरे आरोपी राजू की तलाश की रही है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार हुए आरोपियों के खिलाफ कई आपराधिक मामले पहले से दर्ज हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X
Next Stories
1 संसद में उठा स्टील प्लांट को इस्पात का पौधा लिखने का मुद्दा, BJP सांसद ने गूगल ट्रांसलेट पर साधा निशाना
2 तमिलनाडु: पार्टनरशिप में लिए कर्ज का अपना हिस्सा चुकाना चाहता था किसान, अफसर नहीं माने तो बैंक के बाहर जहर खा दी जान
3 Vadodara Rains, Gujarat Weather Today Updates: गुजरात में 4 अगस्त तक जारी रहेगी भारी बारिश, वडोदरा के साथ इन जिलों में होगा सर्वाधिक असर; मौसम विभाग की चेतावनी
ये पढ़ा क्या?
X