ताज़ा खबर
 

दिल्ली: पड़ोस के लड़के से था अफेयर, पिता ने नाबालिग बेटी का गला रेत लाश नाले में फेंक दी

आरोपी पिता ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी का पास के ही मोबाइल की दुकान चलाने वाले एक लड़के से दोस्ती थी। इस बाबत उसने कई बार अपनी बेटी औऱ उस लड़के को एक दूसरे से दूर रहने की चेतावनी भी दी थी।

Author Published on: March 11, 2018 1:53 PM
सांकेतिक तस्वीर।

देश की राजधानी दिल्ली से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां के करावल नगर में एक 40 वर्षीय पिता ने अपनी 13 साल की नाबालिग बेटी का गला रेत सिर्फ इसलिए मार डाला क्योंकि उसका किसी लड़के के सा बताया जा रहा है कि आरोपी पिता ने अपनी बेटी की हत्या लाश मिलने से दो दिन पहले ही कर दी थी। पुलिस का कहना है कि हमारे पास बीते बुधवार को आरोपी पिता आया था और शिकायत दर्ज कराई थी कि उसकी बेटी कहीं गायब हो गई है। दो दिनों तक पुलिस को लड़की के बारे में कोई सुराग नहीं मिल पाया। शुक्रवार को आरोपी पिता अचानक पुलिस के पास आया और बताने लगा कि उसकी बेटी की लाश लोनी के पास नाले में मिली है। उत्तर पूर्वी दिल्ली के डीसीपी एक सिंगला ने पुलिस को बताया कि आरोपी पिता ने ही अपनी बेटी की हत्या कर लाश नाले में फेंक दी थी।

पुलिस ने लाश मिलने के बाद जब करावल नगर से लोनी के पास तक के सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो उसमें आरोपी की बेटी उसी के साथ मोटरसाइकिल पर पीछे बैठकर जा रही थी। पुलिस ने मृत लड़की के परिवार वालों को पहले लड़की का अंतिम संस्कार करने दिया उसके बाद आरोपी पिता को थाने लाकर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल लिया।

आरोपी सुदेश ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी का पास के ही मोबाइल की दुकान चलाने वाले एक लड़के से दोस्ती थी। इस बाबत उसने कई बार अपनी बेटी औऱ उस मोबाइल की दुकान वाले लड़के को एक दूसरे से दूर रहने की चेतावनी भी दी थी। बीते बुधवार को आरोपी की बेटी घर से ये कहकर निकली कि वह मोमोज़ लेने जा रही है। आरोपी सुदेश को शक हो गया कि वह जरूर उस लड़के से मिलने जा रही होगी। वह भी धारदार चाकू लेकर उसके पीछा करने लगा। उसका शक सही निकला, वह उसी लड़के से मिलने गई थी। उस लड़के ने जैसे ही लड़की के पिता को देखा वहां से भाग गया। उसके बाद आरोपी ने अपनी बेटी को बाइर पर बिठाया औऱ लोनी के पास ले जाकर उसका गला काटा औऱ वहीं नाले में डेड बॉडी को फेंक आया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 परीक्षा के डर से घर से भागी, रेलवे को मिली तो पीयूष गोयल ने मिलकर दिया ये ‘गिफ्ट’
2 जया प्रदा बोली थीं- आजम खां को देख मुझे अलाउद्दीन ख़िलजी याद आता है, उधर से आया ये जवाब
3 गलत जांच करने पर सीबीआई चीफ पर लगा जुर्माना, पीड़ित को देने होंगे 15 लाख