ताज़ा खबर
 

देहरादून के एसडीएम पर बलात्कार की कोशिश का आरोप

पुलिस का कहना है कि इस मामले में अर्जी देने वाली लड़की और उसके साथियों को पूछताछ के लिए थाने बुलाया गया, लेकिन कोई नहीं आया। वहीं दूसरी ओर एसडीएम ने अपने खिलाफ फर्जी अर्जी देने वालों पर मानहानि का दावा ठोकने की बात कही है।

Author देहरादून | February 14, 2016 1:02 AM
Dehradun, Dehradun SDM, Rape Case, Crime Newsराजस्थान में दो महिलाओं से दुष्कर्म। (प्रतीकात्मक फोटो)

देहरादून में एक मल्टीनेशनल कंपनी में काम करने वाली एक लड़की से कथित तौर पर बलात्कार की कोशिश का मामला तूल पकड़ने लगा है। मामले में पीड़ित लड़की ने देहरादून के एसडीएम और उसके दो साथियों पर बलात्कार की कोशिश करने का आरोप लगाया है। हालांकि जांच में जुटी पुलिस ने शुरुआती जांच में मामले को फर्जी बताया है।

देहरादून के नगर पुलिस अधीक्षक अजय कुमार के मुताबिक पुलिस ने क्रॉस रोड मॉल से मिले सीसीटीवी फुटेज में ऐसा कुछ भी नहीं पाया है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में अर्जी देने वाली लड़की और उसके साथियों को पूछताछ के लिए थाने
बुलाया गया, लेकिन कोई नहीं आया। वहीं दूसरी ओर एसडीएम ने अपने खिलाफ फर्जी अर्जी देने वालों पर मानहानि का दावा ठोकने की बात कही है।

यह मामला देहरादून के वीवीआईपी इलाके सचिवालय के पास क्रास रोड मॉल का है। एक मल्टीनेशनल नेशनल कंपनी में काम करने वाली महिला ने आरोप लगाया कि शनिवार को वह अपने कुछ दोस्तों के साथ सचिवालय के पास मौजूद क्रॉस रोड मॉल घूमने आई थी, जहां रेस्तरां में देहरादून के एसडीएम और उनके दो साथी मौजूद थे। और वे उसके खिलाफ विवादास्पद टिप्पणी करने लगे। इस महिला के मुताबिक जब वह मॉल के शौचालय में गई तो ये लोग भी उसके पीछे आ गए। इन लोगों की इस हरकत का जब उसके एक साथी ने विरोध किया तो उसे इन लोगों ने बुरी तरह मारा-पीटा और मारते हुए उसे मॉल के बाहर तक ले गए। पीड़ित महिला ने इस मामले को लेकर एक तहरीर देहरादून की कोतवाली डालनवाला में दी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सोने के दाम में छह सौ रुपए की गिरावट
2 इस वेलेंटाइंस डे मंद रहे तुगलकी फरमानों के सुर
3 तमिलनाडु चुनाव मिल कर लड़ेंगे द्रमुक व कांग्रेस
ये पढ़ा क्या ?
X