ताज़ा खबर
 

दीपिका पादुकोण- रणवीर सिंह के रिसेप्शन में विद फैमिली पहुंचे मुकेश अंबानी

दीपिका- रणवीर के मुंबई रिसेप्शन में कई सेलेब्स पहुंचे। अरबपति कारोबारी मुकेश अंबानी भी अपने परिवार के साथ आए।

दीपवीर के रिसेप्शन में पहुंचा अंबानी परिवार, फोटो सोर्स- सोशल मीडिया

1 दिसंबर को मुंबई के ग्रांड हयात में दीपिका पादुकोण- रणवीर सिंह का मेगा रिसेप्शन था। इस रिसेप्शन में रेखा, अमिताभ बच्चन, सैफ अली खान, विद्या बालन, जूही चावला, माधुरी दीक्षित, शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और ऋतिक रोशन जैसे कई स्टार्स शामिल हुए। इस रिसेप्शन में कई सेलेब्स पहुंचे थे लेकिन सुर्खियां बटोरीं अंबानी फैमिली ने। रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी अपने पूरे परिवार के साथ यहां पहुंचे थे। उन्होंने फोटोग्राफरों को निराश नहीं किया और खूब तस्वीरें खिंचवाईं।

विदेशी शादी, देशी रिसेप्शन
गौरतलब है कि इटली में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने शादी की थी। जिसके बाद बेंगलुरु और मुंबई में रिसेप्शन दिए गए। दीपवीर का पहला रिसेप्शन बेंगलुरु के होटल द लीला पैलेस में हुआ। जहां सिर्फ उनके रिश्तेदार और करीबी दोस्त शामिल हुए। वहीं मुंबई में  रिसेप्शन हुआ जिसमें भवनानी परिवार के सारे रिश्तेदार और कुछ क्लोज फ्रेंड्स शामिल हुए। वहीं 1 दिसंबर की रात एक और रिसेप्शन मुंबई के ग्रांड हयात में हुआ, जिसमें बॉलीवुड स्टार्स शामिल हुए।

गौरतलब है कि दीपवीर के अलावा निक प्रियंका भी अपने फोटोज-वीडियोज से काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। वहीं इनके पहले विराट अनुष्का और सोनम- आनंद के शादी के फोटोज- वीडियोज भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे। उधर, सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें एक फोटोग्राफर मुकेश अंबानी से यह कहता हुआ सुनाई पड़ता है, ‘सर, जियो चल नहीं रहा है।’ हालांकि, इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं हो पाई है।

Next Stories
1 IIT मद्रास के स्‍टूडेंट्स का आरोप- जबरन घुस बिना सहमति तस्‍वीरें लेते हैं अधिकारी
2 750 किलो प्‍याज बेच सिर्फ 1,064 रुपये मिले, नाराज किसान ने पीएम को भेज दी अपनी कमाई
3 यूपी: फौज की वर्दी पहन घूमता मिला संदिग्‍ध, भेजा गया जेल
ये पढ़ा क्या?
X