बीजेपी की बढ़ेंगी मुश्‍क‍िलें: अब मोदी सरकार, जेटली और सीबीआई के खिलाफ कोर्ट जाएंगे कीर्ति आजाद - Jansatta
ताज़ा खबर
 

बीजेपी की बढ़ेंगी मुश्‍क‍िलें: अब मोदी सरकार, जेटली और सीबीआई के खिलाफ कोर्ट जाएंगे कीर्ति आजाद

न्होंने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में पिछले वर्ष सितम्बर में जेटली को लिखे पत्र को भी जारी किया, जिसमें उन्होंने आरोप लगाए कि भाजपा के वरिष्ठ नेता ने डीडीसीए और हॉकी इंडिया के बीच गड़बड़झाले में ‘‘कुटिल भूमिका’’ निभाई।

Author नई दिल्‍ली | January 28, 2016 8:30 PM
निलंबित भाजपा सांसद कीर्ति आजाद। (पीटीआई फाइल फोटो)

भाजपा से निलंबित सांसद कीर्ति आजाद ने डीडीसीए में कथित भ्रष्टाचार के खिलाफ अपने अभियान में गुरुवार को मोदी सरकार को भी घसीट लिया। उन्‍होंने कहा कि वह सरकार के अलावा वित्त मंत्री अरूण जेटली के विरूद्ध अदालत का दरवाजा खटखटाएंगे। उन्होंने दावा किया कि सीबीआई अब भी ‘‘पिंजड़े का तोता’’ ही है। उन्होंने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में पिछले वर्ष सितम्बर में जेटली को लिखे पत्र को भी जारी किया, जिसमें उन्होंने आरोप लगाए कि भाजपा के वरिष्ठ नेता ने डीडीसीए और हॉकी इंडिया के बीच गड़बड़झाले में ‘‘कुटिल भूमिका’’ निभाई।
उन्होंने 13 सितम्बर को लिखा, ‘‘वह दिन दूर नहीं जब आपको उन सभी लूटों का जवाब देना होगा जो आपके प्रभारी रहते हुआ…आपके समय में जहां क्रिकेट को काफी नुकसान हुआ वहीं आपके विश्वस्त मित्रों को लाभ मिला।’’जेटली ने इन सभी आरोपों से इंकार किया है और उनके खिलाफ इसी तरह के आरोप लगाने के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आप के अन्य नेताओं के खिलाफ दीवानी और फौजदारी अवमानना का मुकदमा दायर किया है। जेटली पर हमला जारी रखते हुए आजाद ने आरोप लगाया कि वित्त मंत्री ने डीडीसीए के पदाधिकारियों को ‘‘गोपनीय’’ मेल भेजने में भूमिका निभाई। बता दें कि भाजपा ने आजाद को जेटली पर लगातार हमला करने के लिए निलंबित कर दिया है और पार्टी का कहना है कि जेटली काफी ईमानदार व्यक्ति हैं। साथ ही भाजपा ने आजाद को ‘कारण बताओ नोटिस’ जारी कर पूछा है कि क्यों नहीं उन्हें निष्कासित कर दिया जाए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App