ताज़ा खबर
 

DDCA CORRUPTION: प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में कीर्ति आजाद ने कहा-किसी खास शख्‍स नहीं, भ्रष्‍टाचार के खिलाफ है लड़ाई

डीडीसीए में कथित घोटाले को लेकर बीजेपी सांसद कीर्ति आजाद ने रविवार को प्रेस कॉन्‍फ्रेंस की।

Author नई दिल्‍ली | December 21, 2015 12:08 PM
प्रेस कॉन्‍फ्रेंस को संबोधित करते कीर्ति आजाद। साथ में बिशन सिंह बेदी (ANI/TWITTER)

दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) में कथित भ्रष्‍टाचार और अनियमितताओं का खुलासा करने का दावा कर रहे बीजेपी सांसद कीर्ति आजाद ने रविवार को प्रेस कॉन्‍फ्रेंस की। कीर्ति आजाद ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस की शुरुआत में कहा कि उनकी लड़ाई किसी व्‍यक्‍त‍ि विशेष से नहीं, बल्‍क‍ि भ्रष्‍टाचार के खिलाफ हैं। वे पीएम नरेंद्र मोदी और  उनके भ्रष्‍टाचार के खिलाफ अभियान के फैन हैं। बता दें कि पार्टी आलाकमान के मना करने के बावजूद कीर्ति आजाद ने यह प्रेस कॉन्‍फ्रेंस से की है। बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह ने उनसे शुक्रवार को मुलाकात की थी। माना जा रहा है कि शाह ने उन्‍हें इस मामले में चुप रहने का मशविरा दिया, जिसे कीर्ति आजाद ने खारिज कर दिया।

वीडियो रखा सामने: कीर्ति ने एक ऑडियो विजुअल प्रेजेंटशन सामने रखा, जो उनके मुताबिक विकीलीक्‍सफॉरइंडिया का है।वीडियो में डीडीसीए में कई तरह के घोटाले होने का दावा किया गया। वीडियो में दावा किया गया कि डीडीसीए ने विभिन्‍न कंपनियों को ठेके दिए, लेकिन उन कंपनियों के पते फर्जी निकले। वीडियो में यह भी आरोप लगाया गया है कि डीडीसीए ने काफी ऊंची कीमत पर चीजें किराए पर लीं। मसलन- लैपटॉप के लिए 16 हजार रुपए प्रति दिन, प्रिंटर के लिए 3 हजार रुपए प्रति दिन और पूजा की थाली के लिए 5000 रुपए प्रति दिन के हिसाब से किराया चुकाया।

Read also: 

कीर्ति आजाद का नाम लिए बिना बोले जेटली- सोनिया गांधी से मिल चुके एक सांसद मुझे निपटाना चाहते हैं

भ्रष्‍टाचार के आरोप में घिरे जेटली के बचाव में उतरे गंभीर और सहवाग, कीर्ति आजाद आज करेंगे प्रेस कॉन्‍फ्रेंस 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App