ताज़ा खबर
 

तेज रफ्तार डीसीएम ने चार साल की मासूम को कुचला, लोगों ने चालक को पेड़ से बांधकर पीटा

कानपुर में एक चार वर्षीय मासूम एक डीसीएम की चपेट में आ गई जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

आरोपी और घटना पर बच्ची के साथ मां, फोटो सोर्स- स्थानीय

कानपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल मंगलवार (14 मई) को एक अनियंत्रित डीसीएम ने 4 साल की मासूम बच्ची को रौंद दिया। जिससे बच्ची की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं इस दर्दनाक हादसे से गुस्साए ग्रामीणों ने डीसीएम चालक को पेड़ से बांध दिया और जमकर पीटा। इसके बाद घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची और पुलिस ने ग्रामीणों को समझाकर चालक को छुड़ाया। वहीं पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कैसे हुआ हादसा: बता दें कि सचेंडी के डंढ़ीया गांव में रहने वाले अमरजीत किसानी का काम करते है। परिवार में पत्नी प्रभा बेटे आरके, बेटी महिमा है। एक हफ्ता पहले प्रभा दोनों बच्चो को लेकर एक सप्ताह पहले बिधनू स्थित बुधेड़ा गांव गई थी। वहीं मंगलवार को वापसी के दौरान महिला अपने बच्चों के साथ वापस ससुराल जा रही थी। ऐसे में बिधनू थाना क्षेत्र स्थित बिधनू नहर किसान नगर रोड पर टेंपो का इंतजार कर रही थी। इसी दौरान एक टेंपो आई तो प्रभा टेंपो को रोकने के लिए आगे बढ़ी तभी पीछे से महिमा ने भी दौड़ लगा दी। जिससे पीछे से आ रहे डीसीएम ने महिमा को कुचल दिया।

National Hindi News, 14 May 2019 LIVE Updates: जानें दिनभर की हर बड़ी खबर सिर्फ एक क्लिक में

ग्रामीणों ने किया हंगामा: इस घटना के बाद ग्रामीण जमा हो गए और हंगामा करने लगे। ग्रामीणों ने दौड़ कर डीसीएम चालक को पकड़ लिया और उसको पेड़ से बांध दिया। पेड़ से बांधने के बाद ग्रामीणों ने उसको जमकर पीटा। वहीं एक्सीडेंट की सूचना पर पहुंची पुलिस ने डीसीएम चालक को छुड़ाया। बता दें कि डीसीएम चालक जनपद कानपुर देहात के पुखरायां स्थित खुर्रा गांव का रहने वाला है ।

 

पुलिस का क्या है कहना: बिधनू थानाध्यक्ष अनुराग सिंह के मुताबिक डीसीएम की टक्कर लगने से एक बच्ची की मौत हुई है। चालक पुलिस हिरासत में है, वहीं बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मृतका के परिजन जो भी तहरीर देंगे उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी ।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App