ताज़ा खबर
 

गिरफ्तारी के वक्त ‘कौन बनेगा करोड़पति’ देखते हुए बिरयानी खा रहा था दाऊद का भाई इब्राहिम कास्कर

इकबाल को उसकी बहन हसीना पार्कर के घर से सोमवार देर रात ठाणे फिरौती-रोधी प्रकोष्ठ (एईसी) की एक टीम ने पकड़ा और बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

Author Published on: September 19, 2017 7:50 PM
अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का भाई इकबाल कास्कर।

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल इब्राहिम कास्कर को सोमवार देर रात पुलिस ने दक्षिण मुंबई में उसके घर से जिस समय हिरासत में लिया, उस समय वह ‘कौन बनेगा करोड़पति‘ शो देख रहा था और बिरयानी खा रहा था। ठाणे के पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह ने यह जानकारी मंगलवार को दी। इकबाल को उसकी बहन हसीना पार्कर के घर से सोमवार देर रात ठाणे फिरौती-रोधी प्रकोष्ठ (एईसी) की एक टीम ने पकड़ा और बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया। मंगलवार को उसे अदालत में पेश किया जाएगा। सिंह ने संवाददाताओं को बताया, “इकबाल कास्कर ने एक बिल्डर से चार फ्लैट और 30 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी। जांच के दौरान कुछ अन्य बिल्डरों और राजनेताओं के नाम भी सामने आए हैं।” पुलिस अब इस बात की पड़ताल कर रही है कि क्या इकबाल कास्कर और उसके भाई दाऊद पर खतरनाक महाराष्ट्र संगठित अपराध नियंत्रण कानून (मकोका) लागू किया जा सकता है या नहीं। माना जाता है कि दाऊद इस समय पाकिस्तान में छिपा हुआ है।  सिंह ने कहा कि इकबाल कास्कर पिछले कुछ समय से जबरन वसूली का रैकेट चला रहा था और सोमवार रात एईसी ने आखिरकार उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस प्रमुख ने कहा कि उसने ठाणे, मुंबई और नवी मुंबई में कई बिल्डरों को धमकी दी थी और जबरन फिरौती की मांग कर रहा था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 नशे की हालत में बच्चों को पढ़ाने पहुंच गए स्कूल प्रिंसिपल, किसी ने वायरल कर दिया वीडियो
2 प्रद्युम्न का बेस्ट फ्रेंड बोला-सो नहीं पा रहा, क्लास में घुसने से लगता है डर, मैं उसे महसूस कर सकता हूं
3 विधानसभा चुनाव से पहले शंकर सिंह वाघेला ने किया तीसेर मोर्चे का गठन, कहा- गुजरात में वैकल्पिक राजनीति संभव