ताज़ा खबर
 

‘अपना काम बनता, भाड़ में जाए जनता’, सीएम गहलोत पर दौसा सांसद ने बोला हल्ला, 15 मिनट में किए ताबड़तोड़ 83 ट्वीट

मीणा ने गहलोत पर हमला करते हुए 15 मिनट में अपने आधिकारिक ट्विटर अकॉउंट से 83 ट्वीट किए। सांसद जसकौर मीणा ने लगभग सभी ट्वीट्स में हैश टैग ‘गहलोत सरकार होश में आओ’ का उपयोग किया।

ashok Gehlot, jaskaur meena, rajasthanभाजपा सांसद जसकौर मीणा ने राज्य के मुख्य मंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ 83 ट्वीट किए।

राजस्थान के दौसा से भाजपा सांसद जसकौर मीणा ने राज्य के मुख्य मंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ जमकर हमला बोला है। मीणा ने गहलोत पर हमला करते हुए 15 मिनट में अपने आधिकारिक ट्विटर अकॉउंट से 83 ट्वीट किए। सांसद जसकौर मीणा ने लगभग सभी ट्वीट्स में हैश टैग ‘गहलोत सरकार होश में आओ’ का उपयोग किया।

मीणा के ज़्यादातर ट्वीट्स महिला अत्याचारों से जुड़े हुए रहे। इसके अलावा पानी-बिजली-रोज़गार सहित अन्य कई मुद्दों पर उन्होंने सरकार पर निशाना साधा। उन्होने गहलोत सरकार पर हमला करते हुए लिखा “अपना काम बनता, भाड़ में जाए जनता।” इसके अलावा सांसद ने प्रदेश में बढ़ते महिला अपराधों पर चिंता जताते हुए कई ट्वीट्स किये। उन्होंने लिखा, ‘प्रदेश में बढ़ रही बलात्कार की घटनाएं और अपराध सरकार के लिए बनी भारी चुनौती प्रदेश में कांग्रेस सरकार हुई फेल!!”

एक अन्य ट्वीट कर राहुल और प्रियंका गांधी पर भी निशाना साधा। मीणा ने लिखा “UP के दलित दलित है लेकिन कांग्रेस शासित राजस्थान में दलितों समाज पर अत्याचार चरम पर है बलात्कार रेप हत्याएं हो रही हैं। लेकिन वह राजस्थान में दलितो हो रहे अत्याचार राहुल गांधी और प्रियंका गांधी चुप क्यों है? क्या राजस्थान के दलित नहीं है?”

उन्होने लिखा “राज्य में बिजली के बिल करंट मार रहें है , सरचार्ज में बढ़ोतरी से राज्य की जनता प्रताड़ित है, अतिरिक्त फ्यूल चार्ज से परेशान है जनता और सरकार अपनी तानाशाही में मस्त है। बिजली के बिल माफ करो, जनता के साथ इंसाफ करो।”

सांसद ने कहा सरकार ना केवल आम व्यक्ति को बोझ दे रही है बल्कि प्रदेश की औद्योगिक कारखानो को बंद करने के कगार पर ला रही है। उन्होंने सरकार को हर मोर्चे पर विफल करार दिया। मीणा ने लिखा “देश का सबसे महंगा डीजल राजस्थान में .. हर जरूरी वस्तुओं के टैक्स बढ़ाकर जनता को लूटने में नंबर 1 राजस्थान सरकार .. राजस्थान त्रस्त है दुखदायक जी।”

उन्होने कहा कि सरकार की नीतियों के खिलाफ भाजपा के कार्यकर्ता आवाज़ उठाएंगे। मीणा ने ट्वीट कर लिखा “राजस्थान सरकार के खिलाफ जनहित के मुद्दों को लेकर प्रदेश सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ 28 अगस्त 2020 से 4 सिंतबर 2020 तक भाजपा के कार्यकर्ता उठाएंगे जनता की आवाज।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अपनी ही सरकार में तेजप्रताप यादव के खिलाफ FIR, पिता लालू यादव से मुलाकात पड़ी महंगी
2 बिहार चुनाव में राहुल गांधी का तेज अवतार, रोज करेंगे पांच रैलियां, 20 दिन में 100 से ज्यादा वर्चुअल रैली की तैयारी
3 रिया चक्रवर्ती के फोन में ड्रग्स संबंधी WhatsApp चैट, सप्लायर तक पहुंचे NCB के हाथ, गिरफ्तारी जल्द
यह पढ़ा क्या?
X