ताज़ा खबर
 

कोर्ट परिसर में बहू ने ससुर की कर दी चप्पलों से पिटाई, लगाया छेड़छाड़ का आरोप

लोगों ने ससुर को बहू के चंगुल से छुड़ाया। इसके बाद वह भाग निकली। घटना पर बुजुर्ग ने बताया, दहेज एक्ट का मुकदमा पहले से चल रहा है जिसकी सुनवाई के लिए ही वह कोर्ट गए हुए थे।

कोर्ट परिसर में बहू ने ससुर को पीटा (फोटो सोर्स : Video Screenshot)

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में एक बहू ने सड़क पर ही ससुर को चप्पलों से पीट दिया। यह घटना जिले के सत्र न्यायालय में हुई। यहां दहेज एक्ट में सुनवाई पर आए ससुर पर छेड़खानी का आरोप लगा पीटने लगी। बुजुर्ग को महिला से पिटता देख भीड़ इकट्ठा हो गई। लोगों ने ससुर को बहू के चंगुल से छुड़ाया। इसके बाद वह भाग निकली। घटना पर बुजुर्ग ने बताया दहेज एक्ट का मुकदमा पहले से चल रहा है जिसकी सुनवाई के लिए ही वह कोर्ट गए हुए थे। जहां उन पर बहू ने छेड़कानी का आरोप लगा पीटना शुरू कर दिया। इसी महीने ऐसा ही एक वाकया सामने आया था। जहां एक बहू ने छोटी सी बात पर ससुर की जमकर पिटाई की और सास का जबड़ा तोड़ दिया था।

बता दें कि, करीब दो हफ्त पहले पानीपत के कृष्ण नगर में बहू ने सास और ससुर की पिटाई कर दी थी। पिटाई से ससुर की आंख घायल हो गई थी। वहीं सास का तो बहू ने जबड़ा ही तोड़ दिया था। मामला पासपोर्ट न देने के चलते बढ़ा बताया गया। यहां बहू मीना ने सास जसविंदर कौर से अपना औऱ पति का पासपोर्ट मांगा लेकिन सास ने देने से मना कर दिया। इसके बाद वह मारपीट पर उतारू हो गई। इस दौरान बहू ने सास का जबड़ा तोड़ दिया।

ससुर मलकियत सिंह ने बचाने की कोशिश की तो बहू ने उन पर भी हमला कर दिया। चोट ज्यादा लगने के कारण वह बचाव करने की स्थिति में न रहे। बताया गया कि बहू ने अपने भाई के साथ मिलकर सास ससुर को पीटा था। यह जानकारी घर में रुक रहे जसविंदर कौर के पोते नितिन ने दी थी। इस दौरान नितिन ने भी बचाने की कोशिश की तो उसे धमकी देकर घर से बाहर निकाल दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App