ताज़ा खबर
 

फिर इंटरनेट पर धमाल मचा रहे हैं डांसिंग अंकल, नया वीडियो भी हो रहा है वायरल

डांसिंग अंकल यानी संजीव श्रीवास्तव का म्यूजिक वीडियो 'चाचा नाच' सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि संजीव का ये वीडियो बेनी दयाल और जासिम के साथ है।

डांसिंग अंकल (संजीव श्रीवास्तव), फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

डांसिंग अंकल के नाम से फेमस संजीव श्रीवास्तव का एक वीडियो कुछ महीने पहले काफी वायरल हुआ था। जिसमें वो गोविंदा के गाने ‘आप के आ जाने से’ पर जोरदार डांस करते नजर आ रहे थे। ऐसे में एक बार फिर उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बेनी दयाल और जासिम के गाने पर डांस करते दिख रहे हैं।

क्या है नया वीडियो: दअरसल डांसिंग अंकल यानी संजीव श्रीवास्तव का एक म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है। इस वीडियो में वो बॉलीवुड सिंगर बेनी दयाल और यूएई म्यूजिक कंपोजर जासिम के गाने पर डांस करते दिख रहे हैं। म्यूजिक वीडियो का नाम है ‘चाचा नाच’। बता दें कि ये वीडियो 5 मार्च को रिलीज हुआ था। जो सोशल मीडिया पर वायरल होना शुरू हो गया है।

डब्बू अंकल के नाम से हैं फेमस: बता दें कि संजीव श्रीवास्तव एक प्रोफेसर हैं और मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं। वहीं लोग प्यार से उन्हें डब्बू अंकल भी कहते हैं। गौरतलब है कि जिस वीडियो से वो फेमस हुए थे उस में वो एक शादी के इवेंट में डांस कर रहे थे। वहीं उनके साथ में उनकी पत्नी अंजलि भी थीं। देखते ही देखते ये वीडियो वायरल हो गया था जिसके बाद बॉलीवुड सेलेब्स ने भी उनके मुरीद हो गए थे। सलमान खान से लेकर सुनील शेट्टी तक सभी ने उनके डांस की जमकर तारीफ की थी। वहीं गोविंदा ने भी उनके डांस को गजब बताया था।

सलमान के शो में बताई थी घर की कहानी: वायरल वीडियो के बाद डांसिंग अंकल इतने फेमस हो गए थे कि वो सलमान खान के शो दस का दम में भी पहुंच गए थे। जहां उन्होंने बताया कि उनके छोटे भाई का ट्रेन हादसे में निधन हो गया था। जिसके बाद उनकी मां ने हंसना छोड़ दिया था। लेकिन जब एक दिन अचानक वीडियो वायरल होने के बाद मीडिया उनके घर पहुंची थी तो बेटे के बारे में जानकर पहली बार वो मुस्कुराईं थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App