ताज़ा खबर
 

New Delhi: बीजेपी में शामिल हुईं सपना चौधरी, शिवराज समेत कई दिग्गज नेताओं की मौजूदगी में ली सदस्यता

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी लोकसभा चुनाव के दौरान दिल्ली में प्रचार के आखिरी दिन मनोज तिवारी के रोड शो में भी नजर आई थीं। इससे पहले सपना चौधरी की प्रियंका गांधी के साथ तस्वीरें और सोनिया गांधी से मुलाकात की खबरें भी सामने आई थीं।

Author नई दिल्ली | Updated: July 7, 2019 12:07 PM
सपना चौधरी बीजेपी में शामिल (फोटो सोर्स: ANI)

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी रविवार (7 जुलाई) को आखिरकार बीजेपी में शामिल हो गई। उन्होंने बीजेपी के सदस्यता अभियान के प्रमुख शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन, दिल्ली बीजेपी प्रमुख मनोज तिवारी समेत कई दिग्गज नेताओं की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ली।

लोकसभा चुनाव में लगी थीं अटकलेंः लोकसभा चुनाव के दौरान भी उनके राजनीति में आने की खबर सामने आई थी। तब कांग्रेस ने सपना के उनकी पार्टी में शामिल होने का दावा किया था। इसके बाद उन्हें मथुरा लोकसभा सीट से हेमा मालिनी के खिलाफ चुनाव लड़ाने की भी अटकलें लगाई जा रही थीं। कांग्रेस ने इस संदर्भ में कुछ तस्वीरें और सदस्यता वाली रसीद भी जारी की थी, लेकिन खुद सपना ने इन खबरों का खंडन कर दिया। इसके बाद उनकी दिल्ली बीजेपी प्रमुख मनोज तिवारी के साथ भी तस्वीर सामने आई थी। तब दावा किया जा रहा था कि सपना बीजेपी ज्वॉइन करेंगी, लेकिन उन्होंने किसी भी राजनीतिक पार्टी से जुड़ने की योजना से इनकार कर दिया।

National Hindi News, 07 July 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

बता दें कि लोकसभा चुनाव के दौरान दिल्ली में प्रचार के आखिरी दिन मनोज तिवारी के रोड शो में भी सपना चौधरी नजर आई थीं। इससे पहले सपना चौधरी की प्रियंका गांधी के साथ तस्वीरें और सोनिया गांधी से मुलाकात की खबरें भी सामने आई थीं। इन दिनों बीजेपी ने शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में देशभर में सदस्यता अभियान चला रखा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार (6 जुलाई) को वाराणसी में इसका आगाज किया था।

Bihar News Today, 07 July 2019: बिहार से जुड़ी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा में स्टेज डांसर और सिंगर के तौर लंबे समय से चर्चाओं में रहीं सपना सोशल मीडिया पर खासी लोकप्रिय हैं। उन्होंने हाल ही में बिग बॉस-11 में भी शिरकत की थी, वहीं इसके बाद मार्च 2019 में उनकी फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट’ भी रिलीज हुई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 उत्तर प्रदेश: मुस्लिम शख्स पर मंदिर में शिवलिंग के साथ गंदी हरकत का आरोप, पुलिस ने दिया अपडेट तो लोग करने लगे सवाल
2 Budget 2019: वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण बोलींः सूटकेस-ब्रीफकेस मुझे पसंद नहीं, मामी ने मुझे बस्ता बनाकर दिया
3 BJP का आरोप- TMC वालों ने ‘जय श्री राम’ बोलने पर कार्यकर्ता को मार डाला, तृणमूल ने कहा- शराब के नशे में महिलाओं से कर रहा था अभद्रता