JDU पार्षद ने दी प्रेस रिपोर्टर को धमकी- सीवान में पत्रकार की हत्या से नहीं लिया सबक - Jansatta
ताज़ा खबर
 

JDU पार्षद ने दी प्रेस रिपोर्टर को धमकी- सीवान में पत्रकार की हत्या से नहीं लिया सबक

राजेश ने अपने शिकायत पत्र में लिखा है कि चार अज्ञात लोगों ने गुरुवार (19 मई) सुबह उनके दफ्तर पहुंचकर अखबार में छपी एक खबर को लेकर बदतमीजी की।

Author बिहारशरीफ | May 19, 2016 8:01 PM

बिहार के नालंदा जिले के एक पत्रकार ने JDU पार्षद हीरा बिंद सहित चार अज्ञात लोगों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करायी है। लहेरी थाना अध्यक्ष राजेश रंजन ने बताया कि दैनिक जागरण संवाददाता राजेश कुमार की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

Read Also: 7 साल बाद इंसाफ मिला तो रो पड़ीं Sports Journalist एरिन, दीवार में सुराख कर Nude Video बनाने वाले पर 350 करोड़ जुर्माना

राजेश ने अपने शिकायत पत्र में लिखा है कि चार अज्ञात लोगों ने गुरुवार (19 मई) सुबह उनके दफ्तर पहुंचकर अखबार में छपी एक खबर को लेकर बदतमीजी की। साथ ही यह धमकी भी दी कि सीवान में पत्रकार की हत्या से सबक नहीं लिया तो मार दिए जाओगे। अपनी खैर चाहते हो तो एमएलसी हीरा बिंद से माफी मांगों और उक्त खबर का खंडन करो। गौरतलब है कि अखबार में ‘वोटरों को धमकाने वाला गिरफ्तार’ हेडिंग के साथ एक खबर छपी थी जिस पर पार्षद को आपत्ति थी।

Read Also: ‘मोदी की आलोचना’ वाली खबर नहीं बदली तो मेनका गांधी ने सरकार को लिखा- छीन लें Reuters के पत्रकारों की मान्यता

बता दें कि शुक्रवार को सीवान में वरिष्ठ पत्रकार राजदेव नंदन की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। विपक्षी दलों द्वारा इस मामले में प्रदेश की महागठबंधन सरकार में शामिल राजद के बाहुबली नेता मो0 शहाबुद्दीन की संलिप्तता होने का आरोप लगाया जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App