ताज़ा खबर
 

रेप के फरार आरोपी दाती महाराज का ऑडियो लीक, समर्थकों से की शांति बनाए रखने की अपील

दाती महाराज ने कथित ऑडियो में कहा है कि 'किसी तरह का धरना-प्रदर्शन और किसी तरह की कोई मीटिंग या किसी तरह की कोई बयानबाजी राष्ट्रहित में ठीक नहीं है। राष्ट्र ना एसटी होता है ना एससी होता है, ना सवर्ण होता है। राष्ट्र सिर्फ राष्ट्र होता है और राष्ट्र से बड़ा कोई नहीं होता है।'

Author Updated: June 18, 2018 2:35 PM
दाती महाराज की फाइल फोटो। (image source-Facebook)

बलात्कार के मामले में आरोपी दाती महाराज गिरफ्तारी से बचने के लिए इन दिनों फरार हैं, जिनकी तलाश में पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है। इसी बीच दाती महाराज की एक कथित ऑडियो क्लिप लीक हुई है, जिसमें दाती महाराज अपने समर्थकों से शांति बनाए रखने की अपील करते सुनाई दे रहे हैं। हालांकि इस ऑडियो क्लिप ने दाती महाराज पर ही कई सवाल खड़े कर दिए हैं।

क्या है ऑडियो क्लिप में?-  दाती महाराज के इस कथित ऑडियो क्लिप में दाती महाराज जैसी ही एक आवाज सुनाई दे रही है। ऑडियो क्लिप में कहा गया है कि “मैं फकीर हूं, अगर आप थोड़ी सी भी मेरे से मोहब्बत करते हैं तो इस तरह की कोई मीटिंग मेरे नाम पर नहीं करेंगे। दूध का दूध और पानी का पानी न्याय करता है, मैं न्याय में विश्वास करता हूं। मेरा आपसे हाथ जोड़कर अनुरोध है कि मेरे केस में उल्टा पड़ जाएगा अगर आप इस तरह का कोई भी काम करेंगे तो। मैं हाथ जोड़कर आपसे विनम्र विनती करता हूं कि इस तरह का कोई काम मत करना। बस प्रार्थना करना जिस सत्य की राह पर मैं चला हूं वो सफल हो और न्याय हो। किसी तरह का धरना-प्रदर्शन और किसी तरह की कोई मीटिंग या किसी तरह की कोई बयानबाजी राष्ट्रहित में ठीक नहीं है। राष्ट्र ना एसटी होता है ना एससी होता है, ना सवर्ण होता है। राष्ट्र सिर्फ राष्ट्र होता है और राष्ट्र से बड़ा कोई नहीं होता है।” हालांकि अभी तक यह पुष्टि नहीं हुई है कि यह कथित ऑडियो क्लिप दाती महाराज की ही है या फिर इसे कब रिकॉर्ड किया गया है।

अब इस क्लिप को लेकर सवाल ये उठाए जा रहे हैं कि दाती महाराज ने अनपे ऑडियो क्लिप में एससी-एसटी का जिक्र क्यों किया है? आशंका जतायी जा रही है कि क्या दाती महाराज ने उनके समर्थकों द्वारा बवाल करने की स्थिति में अपने बचाव के लिए तो यह ऑडियो रिकॉर्ड नहीं किया है? बता दें कि इससे पहले जब राम रहीम को गिरफ्तार किया गया था तो तब उनके समर्थकों ने जो बवाल किया था उसमें कई लोगों की जानें चली गईं थी। बहरहाल पुलिस दाती महाराज की तलाश में लगातार छापेमारी कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 केजरीवाल के मुद्दे पर आम लेकर ममता बनर्जी से मिलने पहुंचे कांग्रेस नेता अहमद पटेल
2 ऊंची जाति वालों ने दी थी धमकी फिर भी घोड़ी पर बैठ दुल्हन लेने पहुंचा दलित दूल्हा, पुलिस ने किया एस्कॉर्ट
3 महिला को छाती पर लात मार नीचे गिराया, वायरल हो रहा टीआरएस नेता का वीडियो