ताज़ा खबर
 

गुजरातः रूपाणी सरकार के मंत्री जयेश रदड़िया पर उड़ाए गए नोट, वायरल हुआ वीडियो

गुजरात में विजय रूपाणी सरकार के एक मंत्री पर नोट उड़ाए जाने का वीडियो सामने आया है। घटना राजकोट जिले के जम कांडोर्ना गांव में एक लोक संगीत कार्यक्रम में मंत्री जये रदड़िया पर नोट बरसाए गए।

गुजरातके मंत्री जयेश रदडिया (फोटो @जयेश रदडिया)

गुजरात में विजय रूपाणी सरकार के एक मंत्री पर नोट उड़ाए जाने का वीडियो सामने आया है। घटना राजकोट जिले के जम कांडोर्ना गांव में एक लोक संगीत कार्यक्रम में मंत्री जये रदड़िया पर नोट बरसाए गए। इस वीडियो में मंत्री के साथ उनका भाई भी मौजूद था। गौरतलब है कि रदड़िया गुजरात बीजेपी के प्रमुख चेहरों में शुमार हैं। गुजरात में इस तरह की घटनाएं कई बार सामने आ चुकी हैं। अब तक इस संबंध में मंत्री की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

ये है पूरा मामला: जयेश रदड़िया और उनके भाई ललित एक लोक संगीत कार्यक्रम में शिरकत करने गए थे। वहां दोनों भाइयों पर उनके समर्थकों ने जमकर नोट उड़ाए। हालांकि इस वीडियो को लेकर अब तक उनकी तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने आई है। गुजरात सरकार में मंत्री रदड़िया जेटपुर विधानसभा से आते हैं। 2012 में गुजरात की नरेंद्र मोदी सरकार में वे पहली बार विधायक बने थे। रदड़िया कई सामाजिक संस्थाओं के अध्यक्ष और ट्रस्टी भी हैं।

कांग्रेस विधायक का भी आया था वीडियोः गुजरात में नेताओं, प्रसिद्ध हस्तियों समेत कई लोगों के ऐसे वीडियो अक्सर सामने आते रहते हैं। इससे पहले गुजरात से ही कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर भी एक सामाजिक कार्यक्रम में शिरकत करने के दौरान मंच से नोट उड़ाते नजर आए थे। राधनपुर से विधायक अल्पेश ठाकोर से जुड़ी इस घटना के बाद बताया गया था कि वहां के कार्यक्रम में उड़ाए गए पैसों को चैरिटी के रूप में इस्तेमाल किया जाता है। उनके अलावा कई धार्मिक कार्यक्रमों में भी पैसे उड़ाए जाने की घटनाएं सामने आ चुकी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App