ताज़ा खबर
 

मंदिर में बलि देने की कोशिश, बच्ची की आवाज सुन ग्रामीण ने बचाई जान

आज (रविवार) बिहार में एक चार साल की बच्ची की बलि देने की कोशिश का मामला सामने आया है। बच्ची के रोने की आवाज सुनकर स्थानीय लोगों ने उसे बचाकर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

Author November 25, 2018 3:45 PM
अस्पताल में इलाज करते डॉक्टर, फोटो सोर्स- सोशल मीडिया

आज (रविवार) बिहार में एक चार साल की बच्ची की बलि देने की कोशिश का मामला सामने आया है। बच्ची के रोने की आवाज सुनकर स्थानीय लोगों ने उसे बचाकर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं आरोपी पुलिस गिरफ्त में है।

क्या है मामला
बता दें पूरा मामाला नालंदा के खण्दकपर नीलकंठ मंदिर का है जहां एक आदमी चार साल की बच्ची की बलि देने वाला था और बच्ची जोर जोर से रो रही थी। बच्ची का रोना सुनकर एक शख्स जब मंदिर गया तो उसने देखा कि आदमी के हाथ में फरसा है और वो बच्ची की बलि देने की कोशिश कर रहा है। जिसके बाद आदमी ने शोर मचाया तो वो डरकर भाग गया और तब तक बाकी स्थानीय लोग भी इकट्ठे हो गए। जिसके बाद बच्ची को सदर अस्पताल ले जाया गया।

पुलिस गिरफ्त में आरोपी
बचाने आए शख्स की आवाज सुन आरोपी मंदिर से भाग गया लेकिन ग्रामीणों ने उसका पीछा कर उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने भी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने की पूछताछ
गिरफ्तार आरोपी के साथ पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी । पुलिस का कहना है कि आरोपी मानसिक रूप से परेशान है और इसके अलावा वो ज्यादा जानकारी नहीं दे रहा है। इसके साथ ही पुलिस ने बच्ची के परिजनों की तलाश शुरू कर दी है और साथ ही ये पता लगाने की आरोपी उसे कहां से लेकर आया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X