ताज़ा खबर
 

झगड़ा हुआ तो फावड़े से कर दिया पत्नी का क़त्ल, लाश फेंकने जा रहा था तो पीछे पड़ गए कुत्ते, हुआ गिरफ्तार

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अनीश पेशे से पैंटर है लेकिन काफी दिनों से उसके पास कुछ काम नहीं था जिसे लेकर आए दिन अनीश और नरगिस के बीच झगड़े होते रहते थे।

Author नई दिल्ली | March 17, 2017 9:15 AM
कर्नाटक के सैनिक स्कूल में छात्र मृत पाया गया है। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

दिल्ली के संगम विहार इलाके में अपनी बीवी का कत्ल करने के जुर्म में एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी को पकड़वाने में अवारा कुत्तों ने पुलिस की मदद की। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि 34 वर्षीय अनीश अपनी बीवी नरगिस की लाश को ठिकाने ले जा रहा था कि कुछ कुत्तों ने उसे घेर लिया। जिसके बाद आरोपी लाश को वहीं छोड़कर भाग जाने पर मजबूर हो गया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अनीश पेशे से पैंटर है लेकिन काफी दिनों से उसके पास कुछ काम नहीं था जिसे लेकर आए दिन अनीश और नरगिस के बीच झगड़े होते रहते थे। जिस दिन इस वारदात को अंजाम दिया गया उस दिन भी दोनों के बीच काफी झगड़ा हुआ था।

झगड़े से गुस्साए अनीश ने नरगिस का पीटना शुरु कर दिया। इसी बीच अनीश का 8 साल का बेटा वहां पहुंच गया और उसने दोनों के बीच हो रहे झगड़े को बंद कराने की कोशिश की। जिसके बाद अनीश ने उसे एक कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद आरोपी ने नरगिस के सिर पर फावड़ा मारकर उसकी हत्या कर दी। नरगिस की हत्या करने के बाद आरोपी उसकी लाश को ठिकाने लगाने के लिए ले जा रहा था कि कुत्तों ने उसका पीछा करना शुरु कर दिया। इसके बाद कुत्तों ने उसे घेर लिया और उसपर भौंकने लगे। यह देखकर आरोपी डर गया और वह लाश को वहीं छोड़कर भाग खड़ा हुआ।

गुरुवार की सुबह पुलिस को लाश बरामद हुई। जिसके बाद लाश को पोस्टमार्टम के लिए एम्स भेज दिया गया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि शव के सिर पर और अन्य जगहों पर काफी गहरी चोंटे थी। पुलिस ने जब इस मामले की जांच की गई तो अनीश और नरगिस के बीच हुई लड़ाई के बारे में उन्हें पता चला जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को पूछताछ के लिए बुलाया। आरोपी से सख्ताई से पूछताछ की गई तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

देखिए वीडियो - दिल्ली: JNU के छात्र ने आत्महत्या की, पंखे से लटकता मिला शव

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App