ताज़ा खबर
 

तेज रफ्तार कार की टक्कर से कांस्टेबल की मौत, बिना लाइसेंस के गाड़ी चला रहा था नाबालिग

उत्तर-पूर्वी दिल्ली में वेलकम मेट्रो स्टेशन के पास रविवार सुबह 18 साल के एक किशोर की कार से कुचलकर एक कांस्टेबल की मौत हो गई।

Author नई दिल्ली | August 22, 2016 5:58 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर

उत्तर-पूर्वी दिल्ली में वेलकम मेट्रो स्टेशन के पास रविवार सुबह 18 साल के एक किशोर की कार से कुचलकर एक कांस्टेबल की मौत हो गई। इस किशोर के पास ड्राइविंग लाइसेंस भी नहीं था। वारदात के समय उस कार में और भी किशोर थे। पुलिस ने आरोपी किशोर शुभम को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि कार इतनी तेज रफ्तार में थी कि कांस्टेबल नरेश पाल काफी दूर तक हवा में उछलते हुए जा गिरे। पुलिस को शक है कि ये सभी किशोर पार्टी के बाद घर लौट रहे थे।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली पुलिस की स्पेशल ब्रांच, आसफ अली रोड स्थित पुलिस भवन में तैनात कांस्टेबल नरेश पाल मलिक रविवार सुबह साढ़े आठ बजे स्कूटर से काम पर जा रहे थे, उसी दौरान एक कार ने उनके स्कूटर में टक्कर मार दी। स्थानीय लोगों ने कार का पीछा किया और शुभम को पकड़ा, जो कार चला रहा था। बताया जा रहा है कि वह दिल्ली विश्वविद्यालय से बीकॉम की पढ़ाई कर रहा है। उसके पास ड्राइविंग लाइसेंस भी नहीं है। घायल नरेश पाल को गुरु तेगबहादुर अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पाल के सिर में गंभीर चोट आई थी। पाल गाजियाबाद के सूर्य विहार के रहने वाले थे और वह 1982 में दिल्ली पुलिस सेवा में शामिल हुए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X