ताज़ा खबर
 

कूलर खरीदने नहीं दिया तो खुद को आग लगाकर पति से लिपटी महिला, खुद को बचाने के लिए चलाया चाकू, बीवी की मौत

निरंजन ने आधीरात को पुलिस थाने में जाकर आत्मसमर्पण किया।

इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

सर्दियों के एक दम से खत्म होने के बाद देश के कई राज्यों में प्रचंड गर्मी पड़ रही है। इस गर्मी के कारण एक महिला ने अपने पति से घर में कूलर लगवाने को कहा तो पति के मना करने के बाद पत्नी ने खुद को आग लगा ली। इसके बाद जब जलती हुई पत्नी ने अपने पति को गले लगाना चाहा तो अपने बचाव में उसने अपनी पत्नी को चाकू मार दिया। यह मामला मध्य प्रदेश के छत्तरपुर जिले का है जहां पर 42 डिग्री तापमान है जो कि सामान्य तापमान के मुकाबले पांच डिग्री ज्यादा है। एक पुलिस अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार मंगलवार को धर्मपुरा गांव निवासी निरंजन अहरिवार की पत्नी सुखावती ने अपने पति से कहा कि अभी से इतनी गर्मी है तो आगे कितनी गर्मी होगी इसलिए अभी एक कूलर लगवा लो।

पत्नी की बात सुनकर निरंजन ने कूलर लगवाने से मना कर दिया। इस बात को लेकर निरंजन और सुखावती के बीच काफी बहसबाजी हुई जिसके बाद गुस्से में आकर सुखावती रसोईघर से घासलेट ले आई। सुखावती ने घासलेट की पूरी कैन अपने ऊपर उड़ेलकर खुद को आग लगा ली। इसके बाद सुखावती ने जलते हुए अपने पति को गले लगाने की कोशिश की। निरंजन ने खुद को उससे छुड़वाकर रसोईघर से चाकू ले आया और सुखावती पर वार कर दिया, जिससे कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने इस मामले में निरंजन को गिरफ्तार कर लिया है। निरंजन ने आधीरात को पुलिस थाने में जाकर आत्मसमर्पण किया। निरंजन भी काफी जगहों से जल चुका है जिसके चलते उसे छत्तरपुर जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद इस पूरे मामले की सच्चाई सामने आएगी।

देखिए वीडियो - मध्य प्रदेश: जिन्न का नहीं स्कूल टीचर का था बच्चा, छात्रा और परिजन बता रहे थे जिन्न की संतान

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
ये पढ़ा क्या?
X