ताज़ा खबर
 

रविन्द्र जडेजा की पत्‍नी रिवाबा हुईं बीजेपी में शामिल, बोलीं- पति का पूरा सपोर्ट है

भारतीय क्रिकेटर रविन्द्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा ने भाजपा ज्वाइन कर ली है। बता दें कि सोमवार को पीएम मोदी के जामनगर आने से एक शाम पहले उन्होंने (रिवाबा) ने भाजपा ज्वाइन की।

पीएम नरेन्द्र मोदी के साथ रविन्द्र जडेजा और रिवाबा जडेजा, फोटो सोर्स- ट्विटर (dave_janak)

भारतीय क्रिकेटर रविन्द्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ज्वाइन कर ली है। बता दें कि रविवार को जामनगर में रिवाबा ने गुजरात के कृषि मंत्री आरसी फालडू और सांसद पूनम मदाम की उपस्थिति में ‘कमल’ को थामा। बता दें कि करीब पांच महीने पहले ही रिवाबा को गुजरात महिला करणी सेना का अध्यक्ष बनाया गया था।

राजकोट और जामनगर में वक्त बिताती हैं रिवाबा: बता दें कि रिवाबा जडेजा का ज्यादातर वक्त राजकोट और जामनगर में बीतता है। बता दें कि राजकोट में रविन्द्र जडेजा का एक रेस्टोरेंट है जबकि जामनगर उनका घर है। बता दें कि रविन्द्र ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे ओडीआई में भारतीय टीम का हिस्सा है। गौरतलब है कि रिवाबा और रविन्द्र की 2016 में शादी हुई थी। वहीं उनकी एक बेटी भी है।

कॉन्सटेबल से विवाद के बाद सुर्खियों में आईं थी रिवाबा: बता दें कि पिछले साल मई में रिवाबा सुर्खियों में आईं थी जब एक कॉन्सटेबल के साथ उनका विवाद हो गया था। जानकारी के मुताबिक रिवाबा की पुलिस कॉन्सटेबल से उनकी कार से मामूली दुर्घटना के बाद कथित तौर पर हाथापाई हुई थी। पुलिस ने इस मामले में कॉन्सटेबल सजाय अहीर को गिरफ्तार भी किया था। जामनगर जिले के पुलिस अधीक्षक प्रदीप सेजुल ने बताया था कि रिवाबा की कार की कॉन्सटेबल की बाइक से टक्कर हो गई थी। जिसके बाद कॉन्सटेबल ने उन पर हमला कर दिया था।

 

सोमवार को जामनगर पहुंचेंगे पीएम मोदी: बता दें कि आज (सोमवार) पीएम मोदी जामनगर में कुछ सरकारी प्रोजेक्ट्स की शुरूआत करेंगे। ऐसे में गौर करने वाली बात है कि पीएम मोदी के आगमन से एक शाम पहले ही रिवाबा ने भाजपा का साथ थामा है। भाजपा ज्वाइन करने के मौके पर जामनगर के भाजपा प्रेसिडेंट ने कहा कि रिवाबा गुजरात का एक बड़ा चेहरा हैं। ऐसे में उनका भाजपा से जुड़ना एक अच्छा फायदा हो सकता है।

Next Stories
1 महाशिवरात्रिः संगम में आखिरी स्नान आज, देशभर के मंदिरों में आकर्षक सजावट और भक्तों की भीड़
2 Air Strike: अमित शाह बोले बालाकोट में 250 से ज्यादा आतंकी ढेर हुए, वायुसेना ने कहा था पता नहीं
3 सामूहिक विवाह समारोह में हुई 52 दिव्यांग जोड़ों की शादी, 32 साल से यूं समाज सेवा कर रहा है ये संगठन
यह पढ़ा क्या?
X