ताज़ा खबर
 

हरियाणा में क्रिकेट कोच की गोली मारकर हत्या, फरार हुआ हमलावार

हरियाणा के सोनीपत जिले में अज्ञात हमलावरों ने एक क्रिकेट कोच की गोल मारकर हत्या कर दी है।

प्रतीकात्मक तस्वीर

हरियाणा के सोनीपत जिले में अज्ञात हमलावरों ने एक क्रिकेट कोच की गोल मारकर हत्या कर दी है। पुलिस ने मंगलवार कहा कि घटना उस समय की है जब कोच सुमित बधवार खड़खोडा कस्बे के एक सरकारी स्कूल से बाहर आ रहे थे, तभी मोटर साइकिल सवार अज्ञात हमलावरों ने उन्हें पास से गोली मार दी और वे भाग गए। पुलिस ने बताया कि कोच बधवार को पास के एक अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वह रोहतक जिले के सुनारियन गांव का रहने वाला था। पुलिस ने हत्या के पीछे कारणों का पता लगाने के लिए मामले की जांच शुरु कर दी है।

गौरतलब है कि  17 मार्च के दिन भारत और पाकिस्तान टीम की अपने से कमजोर टीमों से हुई हार ने क्रिकेट जगत को हैरान कर के रख दिया था। क्योंकि इसी दौरान पाकिस्तानी क्रिकेट कोच बॉब वूल्मर की होटल के कमरे में संदिग्ध मौत हो गई थी। टीम के हारने के कुछ ही घंटे बाद हुई इस घटना ने खिलाड़ियों को हिलाकर रख दिया था। बांग्लादेश ने जहं भारत को पांच विकेट से वहीं आयरलैंड ने पाकिस्तान को तीन विकेट से हराया था। उस समय आशंका जाहिर की गई की कमजोर टीम से पाकिस्तान के हारने के बाद कोच बॉब वूल्मर तनाव में आ गए थे और उन्होंने काफी शराब पीने के बाद बेहोश हो गए। जमैका के एक हास्पिटल में इलाज के लिए ले जाया गया। चिकित्सकों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया था।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64GB Blue
    ₹ 15399 MRP ₹ 16999 -9%
    ₹0 Cashback
  • Honor 7X Blue 64GB memory
    ₹ 16010 MRP ₹ 16999 -6%
    ₹0 Cashback

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App