ताज़ा खबर
 

भाकपा नेता समेत 24 लोग एहतियातन हिरासत में

भाकपा के राष्ट्रीय सचिव के नारायण के साथ पार्टी के 23 नेताओं और कार्यकर्ताओं को मंगलवार तब एहतियातन हिरासत में ले लिया गया..

Author हैदराबाद | Published on: January 13, 2016 12:25 AM

भाकपा के राष्ट्रीय सचिव के नारायण के साथ पार्टी के 23 नेताओं और कार्यकर्ताओं को मंगलवार तब एहतियातन हिरासत में ले लिया गया जब उन्होंने बेगमपेट में अमेरिकी वाणिज्य दूतावास की ओर बढ़ने का प्रयास किया। ये नेता और कार्यकर्ता अमेरिकी अधिकारियों द्वारा छात्रों को वापस भेजने के खिलाफ धरना प्रदर्शन करना चाहते थे।

आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के कई छात्रों के देश से निर्वासित किए जाने और पिछले एक पखवाड़े में हैदराबाद लौटने के बाद भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के नेताओं ने अमेरिकी सरकार पर छात्र विरोधी नीति अपनाने का आरोप लगाते हुए विरोध दर्ज कराने के लिए एक धरना कार्यक्रम की योजना बनाई थी।

बेगमपेट थाने के निरीक्षक जी बासव रेड्डी ने कहा, ‘नारायण समेत 24 प्रदर्शनकारियों को प्रदर्शन करने से पहले एहतियातन हिरासत में लिया गया।’ प्रदर्शनकारियों को पुलिस वाहनों में भरकर रखा गया और बाद में छोड़ दिया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
जस्‍ट नाउ
X