ताज़ा खबर
 

अब सीपीआई के पोस्टरों में आंख मारतीं प्रिया प्रकाश, समर्थन में उतरे छात्र

इंटरनेट सनसनी बनीं प्रिया प्रकाश वॉरियर को भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (सीपीआई) की छात्र शाखा की तरफ से समर्थन मिला है। प्रिया प्रकाश और फिल्म के निर्माता पर आरोप लगे हैं कि उनकी आने वाली फिल्म 'ओरु अदार लव' में मुस्लिमों की भावनाएं भड़काने वाले कंटेट को परोसा गया है।

एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश।

26 सेकेंड के आंख मारने के वीडियो से इंटरनेट सनसनी बनीं प्रिया प्रकाश वॉरियर को भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (सीपीआई) की छात्र शाखा की तरफ से समर्थन मिला है। प्रिया प्रकाश और फिल्म के निर्माता पर आरोप लगे हैं कि उनकी आने वाली फिल्म ‘ओरु अदार लव’ में मुस्लिमों की भावनाएं भड़काने वाले कंटेट को परोसा गया है। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक सीपीआई की छात्र शाखा ने केरल के मलप्पुरम में प्रिया प्रकाश के आंख मारने वाले पोस्टरों को लेकर अभिनेत्री और निर्माता का समर्थन किया। सीपीआई के अखिल भारतीय छात्र संघ (एआईएसएफ) ने पार्टी के सम्मेलन में प्रिया प्रकाश के आंख मारने वाले पोस्टर जारी किए। ये पोस्टर फिल्म ‘ओरु अदार लव’ की नकल करते हुए से लगते हैं जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। सीपीआई का राज्य सम्मेलन गुरुवार (1 मार्च) को शुरु हुआ था। सीपीआई का सम्मेलन शुरू होने से पहले भी जिले के कई भागों में प्रिया प्रकाश वाले पोस्टर दिखाई देने लगे थे।

एआईएसएफ के ज्वॉइंट सेक्रेटरी पी जमशीर ने कहा कि आंख मारती हुई लड़की के पोस्टर फिल्म मेकर्स के साथ एकजुटता दिखाने के लिए जारी किए गए, जिन्हें कट्टरपंथियों के हमलों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा- ”फिल्म को लेकर चल रहे विवाद में एक गाने को गैर-जरूरी बताया जा रहा है। जैसा कि उत्तर भारत में कुछ कट्टरपंथियों का एक वर्ग प्रिया और निर्माता के खिलाफ आया, ये पोस्टर उसी के विरोध स्वरूप प्रतीक हैं। हमारे पोस्टर फिल्म मेकर्स की अभिव्यक्ति की आजादी का समर्थन करते हैं।”

हैदराबाद के फलकनुमा थाने में प्रिया प्रकाश और फिल्म निर्माता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी। शिकायत में कहा गया था कि फिल्म के एक गाने के बोलों में पैगंबर मोहम्मद और उनकी पत्नी खदीजा के बारे में इस प्रकार बात की गई है जो मुस्लिमों की भावनाओं को आहत करता है। अभिनेत्री के द्वारा सुप्रीम कोर्ट का रुख करने के बाद उनके खिलाफ आपराधिक कार्यवाही स्थगित कर दी गई थी। बता दें कि पिछले दिनों प्रिया प्रकाश का आंख मारने वाला वीडियो वायरल हो गया था। वीडियो के बाद फिल्म के गाने का एक टीजर भी जारी किया गया था और वह भी वायरल हो गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App