ताज़ा खबर
 

संदिग्ध गौरक्षकों द्वारा पीटे गये शख्स की मौत

गत 13 सितंबर को कथित रूप से गौरक्षकों के हमले का शिकार हुए 25 साल के शख्स की आज यहां एक अस्पताल में मौत हो गयी।

Author अहमदाबाद | September 17, 2016 5:06 AM
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर।

गत 13 सितंबर को कथित रूप से गौरक्षकों के हमले का शिकार हुए 25 साल के शख्स की आज यहां एक अस्पताल में मौत हो गयी। पुलिस ने बताया कि 13 सितंबर की रात को मोहम्मद अयूब मेव की कार दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद कुछ अज्ञात लोगों ने एस जी राजमार्ग पर उसे पीटा। जिसके बाद मेव को वी एस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मेव कार में कथित तौर पर बछड़ा ले जा रहा था जिसकी भी दुर्घटना में मौत हो गयी। अयूब के भाई इमरान का आरोप है कि उसे इस संदेह के आधार पर पीटा गया कि वह गायों को कटाई के लिए ले जा रहा था।

आनंदनगर थाने के प्रभारी पी बी राणा ने कहा, ‘‘अयूब का वाहन 13 सितंबर की रात को एसजी हाईवे पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। जब वहां खड़े कुछ लोगों ने वाहन देखा तो उन्होंने उसमें एक बछड़ा और एक बैल मिला। हादसे में बछड़ा मर गया और बैल को बचा लिया गया। लोगों के गुस्से से बचने के लिए अयूब भागने लगा।’

राणा ने कहा, ‘‘जब वह भागने लगा तो कुछ लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसकी पिटाई की। हमने भीड़ के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया था। अब उसकी मृत्यु हो गयी है तो हम हत्या के मामले में प्राथमिकी दर्ज करेंगे। अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।’ उन्होंने कहा कि पिछली प्राथमिकी में गौसंरक्षण समूहों से जुड़े किसी व्यक्ति का नाम नहीं है।

Next Stories
1 जयललिता ने मेत्तूर बांध से पानी छोड़ने का निर्देश दिया
2 तीन महीने तक टेल्गो ट्रेन के परीक्षण के बाद स्पेन भेजने की तैयारी
3 दो महीने से भी कम समय में 125 इंस्पेक्टरों के तबादले
ये पढ़ा क्या?
X