scorecardresearch

Viral Videos से सामने आई सरकारी बदहाली: मध्य प्रदेश में आईसीयू में घुसी गाय तो पंजाब में मिड डे मील की रोटियां सेकती दिखीं स्कूल की लड़कियां

Punjab News: वायरल एक वीडियो में पंजाब में पठानकोट के हलका सुजानपुर के एक सरकारी स्कूल की कुछ छात्राएं मिड-डे मील के लिए ‘रोटी’ बनाती नजर आ रही हैं।

Viral Videos से सामने आई सरकारी बदहाली: मध्य प्रदेश में आईसीयू में घुसी गाय तो पंजाब में मिड डे मील की रोटियां सेकती दिखीं स्कूल की लड़कियां
मध्य प्रदेश के राजगढ़ में एक अस्पताल के आईसीयू वार्ड घूमती देखी गई।(फोटो सोर्स: ANI)

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक गाय अस्पताल(Government Hospital) के आईसीयू वार्ड में घुमती नजर आ रही है। वहीं इस मामले में राजगढ़ के ज़िला चिकित्सालय में सिविल सर्जन राजेंद्र कटारिया ने बताया कि जहां गाय घूमती दिख रही है वह पुराना कोविड ICU वार्ड है।

वार्ड इंचार्ज और गार्ड हटाए गए:

बता दें कि राजेंद्र कटारिया ने वीडियो को लेकर कहा कि हमने इस घटना को संज्ञान में लिया और उचित कार्रवाई की है। हमने वहां के वार्ड इंचार्ज और गार्ड को हटा दिया है। साथ ही सिक्योरिटी एजेंसी को भी नोटिस जारी किया है। बता दें कि न्यूज एजेंसी ANI ने गाय द्वारा अस्पताल में घूमने का वीडियो शेयर किया था।

बता दें कि अस्पतालों में मरीज जहां अपना इलाज कराने के लिए आते हैं तो वहीं अस्पतालों में फैली अव्यवस्था के चलते उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ता है। गौरतलब है कि सरकारी व्यवस्थाओं में नियमों को ताक पर रखने का यह मामला पहला नहीं है। इससे पहले भी इस तरह के मामले सामने आते रहे हैं।

वहीं मध्य प्रदेश(Madhya Pradesh) के लोक स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री प्रभुराम चौधरी ने इस घटना को लेकर पहले कहा था कि उन्हें ऐसी किसी घटना की जानकारी नहीं है लेकिन जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो तीन लोगों को बर्खास्त कर दिया गया।

Punjab में सरकारी स्कूल में रोटी बनाती दिखी लड़कियां:

सरकारी बदहाली का एक और मामला पंजाब से सामने आया है। दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में पंजाब में पठानकोट के हलका सुजानपुर के एक सरकारी स्कूल की कुछ छात्राएं मिड-डे मील के लिए ‘रोटी’ बनाती नजर आ रही हैं। यह मामलू तूल पकड़ने पर स्कूल की प्राचार्य ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है, उसके बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि इससे संबंधित सामने आई तस्वीरों में दिख रहा है कि एक महिला कुर्सी पर रोटियां सेंक रही है तो वहीं पास में कुछ छात्राएं स्कूली ड्रेस में रोटियां बेलने का काम करती नजर आ रही हैं।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 19-11-2022 at 10:02:32 pm
अपडेट