ताज़ा खबर
 

VIP नहीं मान रहे नियम तो कैसे हो आम में पालन? केरल CM की बेटी की शादी में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, दूल्हा-दुल्हन ने नहीं लगाया मास्क

केरल के मुख्‍यमंत्री पिनराई विजयन की बेटी टी वीणा की शादी सोमवार को डीवाईएफ़आई नेता मोहम्‍मद रियाज के साथ हो गई। इस शादी में सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं।

मुख्‍यमंत्री पिनराई विजयन की बेटी टी वीणा की शादी डीवाईएफ़आई नेता मोहम्‍मद रियाज के साथ हो गई। (pc -ANI)

कोरोना की रफ्तार पर ब्रेक लगाने के लिए पूरे देश में दो महीनों तक सख्त लॉकडाउन किया गया था। अब सरकार की तरफ से लॉकडाउन में ढील दी गई है लेकिन सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने को कहा गया है। इसी बीच केरल के मुख्‍यमंत्री पिनराई विजयन की बेटी टी वीणा की शादी सोमवार को डीवाईएफ़आई नेता मोहम्‍मद रियाज के साथ हो गई। इस शादी में सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं। लोग बेहद करीब-करीब खड़े थे और दूल्हा-दुल्हन के साथ-साथ ज़्यादातर लोगों ने मास्क भी नहीं पहन रखे थे।

इस शादी का आयोजन केरला की राजधानी तिरुवनंतपुरम में मुख्‍यमंत्री निवास में किया गया था। जब VIP ही सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान नहीं रख रहे हैं, ऐसे में आम जनता से इसका पालन करने की उम्मीद कैसे की जा सकती है। हालांकि तस्वीरों में कुछ लोगों ने मास्क पहन रखा है वहीं कुछ ने मास्क को सही तरीके से नहीं पहना इसे सिर्फ गले से लटका रखा है। मोहम्‍मद रियाज सीपीआई-एम की यूथ विंग डेमोक्रेटिक यूथ फेडरेशन ऑफ इंडिया के प्रेसिडेंट हैं। टी. वीणा एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं। रियाज की तरफ से शादी में कुछ खास रिश्तेदार ही आए थे।

मुहम्मद रियास रिटायर्ड आईपीएस अधिकारी पीएम अब्दुल खादर के बेटे हैं। कॉलेज के दिनों से ही राजनीति में आए रियाज ने 2009 के लोकसभा चुनाव में केरल की कोझिकोड लोकसभा सीट से चुनाव भी लड़ा था। हालांकि उस चुनाव में कांग्रेस के वेटरन नेता एमके राघवन के हाथों उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा था। वीणा और रियाज दोनों ही तलाकशुदा हैं। पहली शादी से दोनों के बच्चे भी हैं। वीना का एक बच्चा है, वहीं रियाज को पहली पत्नी से दो बच्चे हैं।

गौरतलब है कि लॉकडाउन के दौरान देश के अलग-अलग हिस्सों में कई नेताओं के घर में वैवाहिक कार्यक्रम हुए हैं। अब लॉकडाउन खुलने के बाद पिनराई विजयन ने भी अपनी बेटी की शादी की है। केरल में कोरोना का प्रभाव काफी हल्का हो गया है। कोरोना के खिलाफ त्वरित कार्रवाई दिखाने के लिए विजयन सरकार की काफी तारीफ हुई है।

Next Stories
1 दिल्ली में 6 दिन में बढ़ गए 10 हजार केस, फिर भी CM अरविंद केजरीवाल का फैसला- लॉकडाउन बढ़ाने का नहीं है प्लान; गुजरात में भी नहीं लगेगी पाबंदी
2 कोरोना के बीच लगातार 9वें दिन बढ़े तेल के दाम, दिल्ली-NCR से लेकर अपने शहर तक जानें पेट्रोल-डीजल के ताजा दाम
3 Congress नेता दिग्विजय सिंह के खिलाफ BJP की शिकायत पर केस, CM शिवराज सिंह चौहान से जुड़ा फर्जी वीडियो डालने का है आरोप
यह पढ़ा क्या?
X