ताज़ा खबर
 

‘सोनू सूद महाबली, बाहुबली या सुपरहीरो है?’ प्रवासी मजदूरों की मदद करने पर एक्टर पर भड़की शिवसेना

राउत ने कहा "सोनू सूद पर्दे पर अच्छा रोल निभाते हैं और सड़क पर उतर कर भी उन्होंने अच्छा रोल अदा किया। फिल्मी पर्दे पर एक डायरेक्टर होता है वैसे ही इनके पीछे कोई पॉलिटिकल डायरेक्टर हो सकता है।"

शिवसेना सांसद संजय राउत ने सोनू सूद के मदद कार्य को लेकर सवाल उठाए। (indian express file)

कोरोना वायरस का संक्रमण देश में बहुत तेजी से फैल रहा है। इसके प्रकोप को रोकने के लिए लॉकडाउन किया गया है। ऐसे में दूसरे राज्यों में फंसे प्रवासी मजदूर अपने-अपने घर जाने को मजबूर हैं। ऐसे में कुछ लोग इन मजदूरों की मदद कर उन्हें उनके घरों तक पहुंचा रहे है। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने भी हजारों मजदूरों की मदद की और उन्हें उनके गृह राज्य तक पहुंचाया है। इसे लेकर उनकी चारों तरह तारीफ हो रही है। लेकिन सत्तारूढ़ शिवसेना ने सोनू सूद के मदद कार्य को पॉलिटिकल बताया है।

शिवसेना नेता संजय राउत ने पार्टी के मुखपत्र सामना में सोनू सूद के मदद कार्य को लेकर सवाल उठाए हैं। संजय राउत ने आर्टिकल में लिखा कि लॉकडाउन के दौरान अचानक सोनू सूद नाम से नया महात्मा तैयार हो गया। प्रवासी मजदूरों को घर भेजने के लिए उनके नाम की चर्चा हो रही है। राउत ने लिखा “महाराष्ट्र में सामाजिक आंदोलानों की लंबी परंपरा रही है, इसमें महान सामाजिक कार्यकर्ता महात्मा ज्योतिबा फुले और बाबा आम्टे शामिल रहे हैं, और अब इस लिस्ट में एक और व्यक्ति शामिल हो गए हैं, वह सोनू सूद हैं।”

Coronavirus Live update: यहां पढ़ें कोरोना वायरस से जुड़ी सभी लाइव अपडेट….

राउत ने कहा “महाराष्ट्र में कुछ राजनीतिक तत्व सोनू सुधा को बढ़ावा देकर ठाकरे सरकार को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। सोनू सूद कोई ‘महाबली’: ‘बाहुबली’ या ‘सुपरहीरो’ हैं। उनकी ऐसी इमेज बनाने में कुछ राजनीतिक दल कुछ हद तक सफल रहे हैं। भाजाप न कुछ किया है क्या ??”

राउत ने कहा “सोनू सूद पर्दे पर अच्छा रोल निभाते हैं और सड़क पर उतर कर भी उन्होंने अच्छा रोल अदा किया। फिल्मी पर्दे पर एक डायरेक्टर होता है वैसे ही इनके पीछे कोई पॉलिटिकल डायरेक्टर हो सकता है।” राउत ने आगे कहा “काम तो बहुत-सी एनजीओ और कोरोना वॉरियर्स ने भी किया पर जिस तरह से फोकस एक आदमी पर डालने की कोशिश की गई है उसका मतलब ये है कि महाराष्ट्र की सरकार कुछ नहीं कर पा रही है और एक आदमी सड़क पर उतर कर सबकुछ काम कर रहा है।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अमित शाह की रैली के विरोध में सड़कों पर उतरा लालू परिवार, सोशल डिस्टेंसिंग के साथ राजद नेताओं ने बजाई थाली
2 बिहार में फिर पोस्टर वार, लालू यादव और शहाबुद्दीन का फोटो छाप लिखा- ‘कैदी बजा रहा थाली, जनता बजाओ ताली’
3 ‘दिल्ली के अस्पताल सिर्फ दिल्ली वालों के लिए’, सीएम अरविंद केजरीवाल का ऐलान, कल से खुलेंगे राजधानी के सभी बॉर्डर
अनलॉक 5.0 गाइडलाइन्स
X