ताज़ा खबर
 

Covid19: तृणमूल कांग्रेस के विधायक तमोनाश घोष की मौत, पाए गए थे कोरोना पॉजिटिव

कोरोना पॉज़िटिव पाये गए पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस विधायक तमोनाश घोष का आज निधन हो गया है। 60 वर्षीय घोष मई के आखिर में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

Coronavirus, COVID-19, Deaths, Cremationदेश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं।

कोरोना वायरस का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब इसकी चपेट में राजनेता भी आने लगे है। हालही में कोरोना पॉज़िटिव पाये गए पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस विधायक तमोनाश घोष का आज निधन हो गया है। 60 वर्षीय घोष मई के आखिर में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। बता दें देश में रोजाना हजारों की संख्या में लोग पॉज़िटिव पाये जा रहे हैं और संक्रमण के चलते मौतों का आंकड़ा भी 14 हज़ार के पार पहुँच गया है।

घोष के निधन पर पश्चिम बंगाल की मुख्य मंत्री ममता बनर्जी ने शोक व्यक्त किया है। ममता ने ट्वीट कर लिखा “बहुत दुखद, फल्टा से तीन बार विधायक रहे और 1998 पार्टी के ट्रेजरी रहे तमोनाश घोष नहीं रहे। वो हमारे साथ 35 सालों से थे। वो पार्टी और लोगों के प्रति समर्पित रहे। अपने सामाजिक कार्य से उन्होंने बहुत योगदान दिया।” इसके बाद ममता ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होने घोष के परिवार को संवेदना व्यक्त की।

ममता ने इस ट्वीट में लिखा “उनके जाने से कभी न भर सकने वाली क्षति हुई है। मैं हम सबकी तरफ से उनकी पत्नी झरना, उनकी दो बेटियों और उनके शुभचिंतकों के सामने संवेदना प्रकट करती हूं।”

केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के मुताबिक भारत में पिछले 24घंटे में कोरोना वायरस के सर्वाधिक 15,968 नए मामले सामने आए हैं। वहीं इसके संक्रमण से 465 लोगों की मौत हुई है।

देश में अब कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या बढ़कर 4,56,183 हो गई है, जिनमें 1,83,022 सक्रिय मामले है, 2,58,685 ठीक या डिस्चार्ज होकर अपने-अपने घर लौट चुके हैं। वहीं देश में अबतक 14,476 मौतें हो चुकी हैं।

Next Stories
1 दस दिन से बिहार के लोगों को काम नहीं करने दे रहा नेपाल, नीतीश सरकार ने केंद्र के सामने रखा मुद्दा
2 गुजरात: महिला से डेढ़ साल तक आश्रम में रेप, दूसरे ने मदद के बहाने बनाया वीडियो, कर दिया सोशल मीडिया में अपलोड
3 बिहार में RJD को बड़ा झटका, 8 में से 5 MLC ने थामा नीतीश कुमार का साथ, ज्वॉइन की JDU
कोरोना:
X