थम रही थी कोरोना संक्रमित की सांस, पकड़कर करती रहीं तंत्र-मंत्र, मौत

कानपुर के हैलट अस्पताल में तंत्र मंत्र करने वाली दो महिला ने एक कोरोना संक्रमित को बेड पर ही जकड़कर कर मार डाला।

कानपुर के हैलट अस्पताल का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो के अनुसार तंत्र मंत्र करने वाली दो महिला ने एक कोरोना संक्रमित महिला को बेड पर जकड़कर कर मार डाला। (फोटो – पीटीआई)

देशभर में कोरोना के फैलते संक्रमण के बीच मौतों का आंकड़ा भी तेजी से बढ़ रहा है। इसी बीच कानपुर के हैलट अस्पताल का एक दर्दनाक वीडियो सामने आया है। कानपुर के हैलट अस्पताल में तंत्र मंत्र करने वाली दो महिला ने एक कोरोना संक्रमित को बेड पर ही जकड़कर कर मार डाला। वायरल वीडियो सामने आने के बाद हैलट अस्पताल प्रशासन ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

दरअसल कुछ दिन पहले एक कोरोना संक्रमित महिला हैलट अस्पताल के वार्ड नंबर 3 में भर्ती हुई थी। एक दिन दो महिलाएं अचानक ही वार्ड में आ गईं और कोरोना संक्रमित महिला को पकड़कर तंत्र मंत्र पढने लगी। दोनों महिला की इस करतूत का वीडियो वहां मौजूद किसी शख्स ने बना लिया। जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। वायरल वीडियो में दो महिलाओं ने एक कोरोना संक्रमित महिला के हाथ को जकड़ रखा है। एक महिला बेड पर चढ़कर जोर जोर से मंत्र पढ़ती हुई नजर आ रही है।

महिलाएं इस दौरान जय श्री राम और बालाजी महाराज का नारा भी लगाती हुई नजर आ रही है। दोनों महिलाओं के द्वारा कसकर पकड़ने की वजह से कोरोना संक्रमित महिला कराह भी रही है। वीडियो में दोनों महिलाओं ने मास्क भी नहीं पहन रखा है। इस दौरान महिलाओं के नाटक को देखकर जब हैलट अस्पताल के डॉक्टर वार्ड में पहुंचे तो दोनों महिलाएं और जोर से चिल्लाने लगी। दोनों महिलाओं ने इसके बाद भी कोरोना संक्रमित महिला को पकड़ कर चिल्लाना जारी रखा। जिसके बाद कोरोना संक्रमित महिला ने तड़प- तड़प कर अपना दम तोड़ दिया।

कोरोना संक्रमित महिला की मौत होने के बाद दोनों महिलाएं वहां से भाग खड़ी हुई। हैलट अस्पताल के जूनियर डॉक्टरों के अनुसार उन्होंने दोनों महिलाओं को अंदर जाने से मना किया तो वे जबरदस्ती अंदर चली गई और लड़ने लगी। इसी पूरी घटना का वीडियो सामने आने के बाद हैलट अस्पताल प्रशासन ने कहा है कि इस मामले की जांच की जा रही है।

उत्तरप्रदेश में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 38,055 नए मामले सामने आए हैं। वहीं 23,231 लोग डिस्चार्ज हुए। राज्य में सक्रिय मामलों की कुल संख्या 2,88,144 है। साथ ही राज्य में अब तक कुल 7,52,211 लोग ठीक हो चुके हैं। वहीं कुल 10959 लोगों की मृत्यु इस महामारी की वजह से हुई है।

Next Stories
1 ‘कोरोना की सुनामी’ के बीच ऑक्सीजन की आस में दिल्ली के अस्पताल, बोले गंगाराम के मुखिया- सरकार खुद लाचार, हम कैसे करें काम?
2 कोरोनाः परमवीर चक्र विजेता के बेटे की ऑक्सीजन न मिलने से मौत! परिजन का आरोप- डॉक्टरों-कर्मियों की लापरवाही से गई जान
3 राजस्थानः कोरोना के चलते न मिली छुट्टी तो थाने में ही महिला पुलिसकर्मी की हुई हल्दी; लोग करने लगे काम को सलाम
यह पढ़ा क्या?
X