ताज़ा खबर
 

‘खुद रहनेवाले हरियाणा के, खांसी का इलाज कराते बेंगलुरु में’, दिल्ली के अस्पतालों में बाहरी का इलाज रोकने पर सीएम केजरीवाल पर भड़के लोग

केजरीवाल ने प्रैस कोन्फ्रेंस कर कहा "दिल्ली सरकार के 10,000 बेड हैं, केंद्र सरकार के भी 10,000 बेड हैं। कैबिनेट ने ये फैसला लिया है कि दिल्ली के अस्पताल केवल दिल्ली के लोगों के लिए रिज़र्व होने चााहिए, केंद्र सरकार के अस्पताल सबके लिए खुले रहेंगे।"

दिल्ली वालों के लिये अस्पताल रिजर्व कर ट्रोल हुए केजरीवाल।(file)

देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना का संक्रमण बहुत तेजी से फैल रहा है। इसको ध्यान में रखते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के अस्पतालों को दिल्ली के लोगों के लिए रिज़र्व करने की बात कही है। केजरीवाल ने प्रैस कोन्फ्रेंस कर कहा “दिल्ली सरकार के 10,000 बेड हैं, केंद्र सरकार के भी 10,000 बेड हैं। कैबिनेट ने ये फैसला लिया है कि दिल्ली के अस्पताल केवल दिल्ली के लोगों के लिए रिज़र्व होने चााहिए, केंद्र सरकार के अस्पताल सबके लिए खुले रहेंगे।”

दिल्ली के मुख्यमंत्री की इस बात से ट्विटर यूजर्स गुस्सा हो गए और उन्हें ट्रोल करने लगे। एक यूजर ने लिखा “खुद रहने वाले हरियाणा के, उत्तर प्रदेश ग़ाज़ियाबाद में रह कर नेतागिरी सीखी, खांसी के इलाज बेंगलुरु में कराते है, अब दिल्ली के मुख्यमंत्री बने है ,अगर आप बीमार हो गए तो कहाँ भर्ती होंगे केजरीवाल जी।” एक ने लिखा “एक मामूली से कफ के लिए भी आप बेंगलुरु जाते हैं। लेकिन दिल्ली के अस्पताल सिर्फ दिल्लीवासियों के लिए ये कैसा लॉजिक है।

एक अन्य यूजर ने लिखा “इसमें गलत क्या है, यही तो वोट बैंक राजनीति है। जिसने केजरी को वोट दिया है उसका इलाज होगा, जिसने नहीं दिया वो दिल्ली छोड़ दे।” एक ने लिखा “इसको हरियाणा भगाओ यार कोई। ये विभाजनकारी राजनीति नहीं चलेगी समझे केजरीवाल।”

हालांकि केजरीवाल ने यह भी कहा कि कुछ निजी अस्पताल ऐसे हैं जो खास किस्म की सर्जरी करते हैं जो सर्जरी बाकी देशभर में उपलब्ध नहीं है। ऐसे अस्पताल पूरे देश के लोगों के लिए खुले रहेंगे। इसके अलावा दिल्ली के सीएम ने कहा ” दिल्ली सरकार केंद्र के आदेश के मुताबिक कल से दिल्ली में मॉल्स, रेस्टोरेंट,धार्मिक स्थल खोलने जा रही है। दिल्ली में होटल, बैंक्वेट हॉल को अभी नहीं खोला जा रहा है क्योंकि हो सकता है कि आने वाले वक्त में हमें इन्हें अस्पताल में बदलना पड़े।” वहीं केजरीवाल ने कहा कि हम कल से दिल्ली के बॉर्डर भी खोल रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अमित शाह बोले- नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार विधानसभा चुनाव में दो-तिहाई बहुमत हासिल करेगा एनडीए, राजद पर भी कसा तंज
2 ‘सोनू सूद महाबली, बाहुबली या सुपरहीरो है?’ प्रवासी मजदूरों की मदद करने पर एक्टर पर भड़की शिवसेना
3 अमित शाह की रैली के विरोध में सड़कों पर उतरा लालू परिवार, सोशल डिस्टेंसिंग के साथ राजद नेताओं ने बजाई थाली
राशिफल
X