ताज़ा खबर
 

गोवा के सीएम प्रमोद सावंत को कोविड-19 की पुष्टि, उत्तराखंड के सीएम भी हुए क्वारंटाइन, मंत्रिमंडल की बैठक स्थगित

इधर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत एक बार फिर क्वारंटाइन में चले गए हैं।

Chief Minister of Goa, pramod sawantगोव के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत। (एक्सप्रेस फाइल फोटो)

गोवा के मुख्यमंत्री डॉक्टर प्रमोद सावंत को कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है, जिसके बाद वो होम आइसोलेशन में चले गए हैं। सीएम सावंत ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने गुरुवार (2 सितंबर, 2020) को ट्वीट कर कहा कि मैं सभी को सूचित करना चाहता हूं कि मैं कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया हूं। मैं एसिम्पटोमेटिक हूं और इसलिए होम आइसोलेशन का विकल्प चुना है। ट्वीट में आगे कहा गया, ‘मैं घर से अपने कर्तव्यों का निर्वहन करता रहूंगा। जो लोग में मेरे संपर्क में आए हैं वो उन्हें जरुरी सावधानी बरतने की सलाह देता हूं।

गोवा सीएम के ट्वीट के बाद हाल में कोरोना संक्रमण से ठीक हुए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ने उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना की है। चौहान ने ट्वीट कर कहा कि आपके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करता हूं प्रमोद जी। बता दें कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के मुताबिक गोवा में कोरोना के 3962 एक्टिव केस हैं। 13,850 मरीज ठीक हो चुके हैं और कुल 194 लोगों की मौत हो चुकी है।

इधर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत एक बार फिर क्वारंटाइन में चले गए हैं। सरकारी सूत्रों ने यहां बताया कि मुख्यमंत्री रावत के एक विशेष कार्याधिकारी (ओएसडी) की कोरोना जॉच रिपोर्ट में संक्रमित पाए जाने के बाद एक बार फिर वह तीन दिन के लिए पृथकवास में चले गए हैं। पिछले सप्ताह मुख्यमंत्री के एक अन्य ओएसडी और एक सलाहकार में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई थी जिसके बाद 25 अगस्त को वह तीन दिन के पृथकवास में चले गए थे।

बता दें कि जांच रिपोर्ट में कोरोना मुक्त पाए जाने के बाद 30 अगस्त को वह पृथकवास से बाहर आए थे। रावत के पृथकवास में जाने के कारण राज्य मंत्रिमंडल की बुधवार को होने वाली बैठक एक बार फिर स्थगित कर दी गई है। इससे पहले 26 अगस्त को प्रस्तावित बैठक भी रावत के पृथकवास के कारण स्थगित की गई थी। प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण का ग्राफ बढ़ता जा रहा है और महामारी से पीड़ितों का आंकड़ा बीस हजार के पार पहुंच चुका है। (एजेंसी इनपुट)

Next Stories
1 मोबाइल छीन भाग रहे लुटेरे से भिड़ गई 15 साल की लड़की, बाइक का पीछा कर यूं दबोचा, पुलिस देगी ईनाम, वीडियो हो रहा वायरल
2 बिहार: 195 सीटों पर राजद-कांग्रेस लड़ सकती है चुनाव, महागठबंधन में सहयोगी दलों को 48 सीट देने की तैयारी
3 अंबाला एयरबेस पर राफेल पर मंडरा रहा खतरा, IAF ने खट्टर सरकार से की गुजारिश, जल्द हटाएं कूड़ों का ढेर
CSK vs DC Live
X