ताज़ा खबर
 

Delhi: मोबाइल छीनकर भाग रहा था स्नैचर, महिला टीचर ने दौड़ाया और पीछा करके पकड़ लिया

दिल्ली के प्राइवेट स्कूल में पढ़ाने वाली महिला टीचर अपने बुलंद हौसले और बहादुरी के चलते फोन स्नैचर को पकड़वाने व अपना मोबाइल हासिल करने में कामयाब रही। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है।

महिला टीचर ने बहादुरी दिखा स्नेचर को दबोचा फोटो सोर्स- जनसत्ता

दिल्ली के रोहिणी इलाके में बाइक सवार स्नैचर ने महिला टीचर का मोबाइल छीन लिया। बताया जा रहा है कि आरोपी ने महिला को धक्का देकर गिरा भी दिया था। हालांकि, पीड़िता ने हिम्मत नहीं हारी और ऑटो से बदमाश का पीछा किया। उन्होंने अपना फोन वापस हासिल करके बदमाश को पुलिस के हवाले कर दिया।

यह है मामला :  दिल्ली के एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ाने वाली महिला टीचर अंशू शर्मा (32) सोमवार 6 मई को घर लौटने के लिए बस का इंतजार कर रही थीं। महिला ने पुलिस को बताया कि उस समय सफेद रंग की बाइक पर सवार एक युवक आया और उनके हाथ से फोन छीनने की कोशिश करने लगा। इस छीनाझपटी के दौरान स्नैचर ने महिला को जमीन पर धकेल दिया और फोन छीनकर मौके से फरार हो गया।

National Hindi News, 09 May 2019 LIVE Updates: दिनभर की खबरें जानने के लिए यहां क्लिक करें

ऑटोरिक्शा से किया पीछाः स्नैचर द्वारा धक्का दिए जाने के बाद महिला ने हिम्मत नहीं हारी। उन्होंने ऑटो रिक्शा से आरोपी का पीछा किया। साथ ही, बाइक का रजिस्ट्रेशन नंबर भी नोट कर लिया। बताया जा रहा है कि महिला ने रोहिणी के जापानी पार्क के पास स्नैचर को पकड़ लिया। आरोपी की पहचान रामजनी (21) के रूप में हुई है।

भीड़ ने जमकर की धुनाई: जानकारी के मुताबिक, महिला ने जब आरोपी को पकड़ लिया तो आसपास काफी लोग एकजुट हो गए। उन्होंने आरोपी को पुलिस के हवाले करने से पहले जमकर पीटा। आरोपी के खिलाफ बेगमपुर पुलिस थाने में चोरी का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस उसके आपराधिक रिकॉर्ड की जांच कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X