मोदी सरकार में आई भ्रष्टाचार में कमी, देश में नहीं है असहिष्णुता: बेनी प्रसाद - Jansatta
ताज़ा खबर
 

मोदी सरकार में आई भ्रष्टाचार में कमी, देश में नहीं है असहिष्णुता: बेनी प्रसाद

बेनी प्रसाद वर्मा ने कहा कि केंद्र में मोदी सरकार बनने के बाद भ्रष्टाचार में कमी आयी है लेकिन उत्तर प्रदेश सहित कई प्रदेशों में इसमें इजाफा हुआ है।

Author बाराबंकी | February 2, 2016 4:58 PM
बेनी प्रसाद वर्मा ने कहा कि केंद्र में मोदी सरकार बनने के बाद भ्रष्टाचार में कमी आयी है लेकिन उत्तर प्रदेश सहित कई प्रदेशों में इसमें इजाफा हुआ है। (फाइल फोटो)

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि केंद्र में मोदी के नेतृत्व में सरकार बनने के बाद भ्रष्टाचार में काफी कमी आई है और देश में असहिष्णुता तो कहीं भी नहीं है। पूर्ववर्ती मनमोहन सिंह सरकार में इस्पात मंत्री रहे वर्मा ने यहां संवाददाताओं से कहा कि केंद्र में मोदी सरकार बनने के बाद भ्रष्टाचार में कमी आयी है लेकिन उत्तर प्रदेश सहित कई प्रदेशों में इसमें इजाफा हुआ है।

देश में बढती असहिष्णुता के बारे में उन्होंने कहा कि देश में अहिष्णुता कहीं नहीं है। पूर्व में यह मुल्क इससे भी ज्यादा अहिष्णु रह चुका है। देश में सिर्फ सामाजिक न्याय की कमी है। कांग्रेस छोड़ने की मीडिया रपटों के बारे में वर्मा ने सफाई देते हुए कहा कि वह अभी किसी पार्टी में नहीं जा रहे है और ना ही किसी पार्टी से उनका सम्पर्क हुआ है। वैसे भी यह मौसम पार्टी बदलने या किसी पार्टी पर आलोचना करने का नहीं है, यह सब चुनाव के छह माह पूर्व से शुरू होता है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि प्रधानमंत्री का अचानक लाहौर पहुंचना अच्छी बात है। रिश्ते सुधारने के लिए मोदी का ये प्रयास सार्थक है। वर्मा ने प्रधानमंत्री मोदी की स्टार्टअप योजना और विदेश के दौरों की तारीफ की कहा कि इससे नए उद्योगों को बल मिलेगा और बेरोजगारी घटेगी।

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने प्रदेश की अखिलेश सरकार के कार्यों की प्रशंसा की लेकिन प्रदेश में बढ़ रहे भ्रष्टाचार के प्रति चिंता व्यक्त की। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में ऊंट किस करवट बैठेगा, इस बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App