ताज़ा खबर
 

गुजरात: जुबान काट देवता को चढ़ा दिया, लोगों का दावा- लॉकडाउन से घर में रहकर डिप्रेश हो गया था

Coronavirus, India Lockdown: इस मामले में सब-इंस्पेक्टर एचडी परमार ने बताया कि 'युवक मंदिर के अंदर जमीन पर पड़ा था और उसके हाथ में उसकी कटी हुई जुबान थी। जख्मी युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।'

crime, crime newsयुवक अपनी कटी हुई जुबान हाथ में लेकर जमीन पर पड़ा था। प्रतीकात्मक तस्वीर।

Coronavirus, India Lockdown: गुजरात में एक युवक ने अपनी जुबान काट कर देवता को चढ़ा दिया। पुलिस ने शनिवार (18-04-2020) को बताया कि बनासकांठा जिले के एक मंदिर में इस शख्स ने अपनी जुबान काट डाली। यहां कुछ लोगों का कहना है कि युवक मध्य प्रदेश का रहने वाला था। लॉकडाउन हो जाने की वजह यह युवक यहां फंस गया था और मानसिक तौर से काफी परेशान भी था। कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इस युवक ने भगवान को खुश करने के लिए अपनी जुबान की बलि चढ़ा दी है। हालांकि पुलिस ने इस बात की पुष्टि नहीं की है।

युवक का नाम विवेक शर्मा बताया जा रहा है। 24 साल का यह युवक मध्य प्रदेश के मोरेना जिले का रहने वाला है और पेशे से मूर्तिकार है। सूईगम तहसील के नंदेश्वरी गांव में स्थित नंदेश्वरी माताजी के मंदिर में यह युवक बेसुध हालत में मिला। इस मामले में सब-इंस्पेक्टर एचडी परमार ने बताया कि ‘युवक मंदिर के अंदर जमीन पर पड़ा था और उसके हाथ में उसकी कटी हुई जुबान थी। जख्मी युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।’

प्राथमिक जांच में पता चला है कि यह युवक लॉकडाउन में घर नहीं जा पाने की वजह से काफी खिन्न था। जिस स्थान पर युवक ने इस घटना को अंजाम दिया है उस इलाके में बीएसएफ की टीम तैनात है। बीएसएफ के एक अधिकारी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि ‘हो सकता है कि यह युवक यह सोच रहा हो कि देवता को बलि चढ़ाने से हालात बदल जाएं और उसे अपने घर जाने को मिल जाए।

हालांकि पुलिस ने साफ किया है कि युवक ने ऐसा क्यों किया? इस संबंध में अभी साफ-साफ कुछ भी नहीं कहा जा सकता है। युवक के ठीक होने के बाद ही इस संबंध में सही जानकारी सामने आ पाएगी।

आपको बता दें कि कोरोना संक्रमण के फैलने के खतरे को देखते हुए अभी देश भर में लॉकडाउन किया गया है। लॉकडाउन के दौरान सरकार ने लोगों से कहा है कि इस वक्त वो जहां हैं वहीं रहें।

किसी को भी इस दौरान सड़क पर बेवजह निकलने की इजाजत नहीं है। सिर्फ जरुरी सेवाओं को ही लॉकडाउन के दौरान चालू रखा गया है। बता दें कि गुजरात और मध्यप्रदेश दोनों ही राज्यों में कोरोना ने कहर बरपाया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Airtel का शानदार ऑफर, इन प्लान्स के साथ मिल रहा अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग
2 Corona Virus: पानी की किल्लत ने दिल्ली में उड़ाई लॉकडाउन की खिल्ली, वाटर टैंकर के पीछे तीन-तीन घंटे कतार में खड़े दिखे लोग
यह पढ़ा क्या?
X