ताज़ा खबर
 

Coronavirus India: महाराष्ट्र, केरल के बाद अब UP में बढ़े कोविड-19 के केस, देश में अब तक 1637 मामले, जानिए दूसरे राज्यों का ताजा हाल

यूपी के नोएडा की एक फर्म ने अधिकारियों की चिंता बढ़ाई है, इस फर्म के लोगों के संपर्क बरेली तक हुए थे, जहां से 5 लोग मंगलवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए।

Coronavirus: भारत में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 1000 के पार पहुंच चुकी है।

Coronavirus India : महाराष्ट्र, केरल और तमिलनाड़ु में बुधवार को तेजी से कोरोना के मामले बढ़े हैं। महाराष्ट्र में अब तक कोरोनावायरस से 12 लोगों की मौत हो चुकी है। अकेले मुंबई में 8 लोगों की मौत हो गई है और 176 लोग संक्रमण के शिकार हैं। स्वास्थ्य अधिकारियों के मुताबिक, ताजा मामला दो संक्रमितों की मौत का है। महाराष्ट्र में बुधवार को 18 लोगों के टेस्ट पॉजिटिव आए। इसी के साथ अब राज्य में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 325 तक पहुंच गई है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने अबतक ममामलों की संख्या 1637 बताई है। इसके अलावा मंत्रालय ने बताया कि 35 लोगों की मौत हुई है और कोरोना वायरस से संक्रमित 133 लोग उपचार के बाद ठीक हो गए हैं।

कोरोनावायरस से जुड़े देशभर के ताजा अपडेट्स जानें यहां

इससे पहले मंगलवार को संक्रमितों की संख्या में 82 का इजाफा हुआ था, जो अब तक किसी भी राज्य में सबसे ज्यादा है। चौंकाने वाली बात यह है कि महाराष्ट्र में पहले 100 केस सामने आने में जहां 15 दिन का समय लगा था, वहीं 200 से 300 तक पहुंचने में सिर्फ दो दिन का ही समय लगा है। वहीं केरल में 241 और तमिलनाड़ु में 124 लोग इस संक्रमण की चपेट में हैं।

Coronavirus से जुड़ी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें: कोरोना वायरस से बचना है तो इन 5 फूड्स से तुरंत कर लें तौबा | जानिये- किसे मास्क लगाने की जरूरत नहीं और किसे लगाना ही चाहिए |इन तरीकों से संक्रमण से बचाएं क्या गर्मी बढ़ते ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस?

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories