ताज़ा खबर
 

सीएम अरविंद केजरीवाल बोले- सभी लोग सख्ती से करें लॉकडाउन का पालन, नहीं तो होगी कार्रवाई

सीएम केजरीवाल ने फैक्ट्री मालिकों से किसी भी कर्मचारी की तनख्वाह नहीं काटने की अपील की। उन्होंने कहा कि जो कर्मचारी लॉकडाउन की वजह से आपके यहां काम पर ना सके उसका वेतन मत काटना।

Coronavirus, delhi cm, arvind kejriwal, kejriwal appeal to delhi, lockdown in delhi, coronavirus, coronavirus latest news, coronavirus news, coronavirus in delhi, coronavirus india, coronavirus in kerala, coronavirus in pune, coronavirus in delhi news, coronavirus live update, coronavirus news update, coronavirus prevention, coronavirus infection, coronavirus in india, coronavirus in india news, coronavirus death toll, coronavirus death toll news, coronavirus death toll in india, coronavirus death toll in india, coronavirus in india latest newsसीएम ने कहा कि दवाइयां, मास्क, सैनिटाइजर बनाने वाले अपना काम जारी रख सकते हैं। (फोटोः एएनआई)

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के सभी लोगों से लॉकडाउन का सख्ती से पालन करने को कहा है। केजरीवाल ने कहा कि कोरोनावायरस से लड़ने के लिए सभी लोगों के साथ की जरूरत है। ऐसे में सभी लोग सख्ती के साथ लॉकडाउन का पालन करें।

सीएम केजरीवाल ने कहा कि मैं सभी लोगों से लॉकडाउन के नियमों का पालन करने की अपील करता हूं। हम कल से लोगों की आवाजाही को लेकर प्रतिबंध कड़े करेंगे। मैं सभी लोगों से घर में रहने का आग्रह करता हूं।

मालूम हो कि लॉकडाउन के दौरान राजधानी दिल्ली के साथ ही देशभर में कई स्थानों पर लोग सड़कों पर दिखाई दिए। इस बात पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी नाराजगी जाहिर की। पीएम मोदी ने कहा कि राज्य सरकार अपने यहां लॉकडाउन के तहत नियमों का पालन करवाएं।

दिल्ली में डिजिटल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान केजरीवाल ने कहा कि हमें कोरोना के खिलाफ सबका साथ चाहिए। उन्होंने फैक्ट्री मालिकों से किसी भी कर्मचारी की तनख्वाह नहीं काटने की अपील की। उन्होंने कहा कि जो कर्मचारी लॉकडाउन की वजह से आपके यहां काम पर ना सके उसका वेतन मत काटना। हो सके तो थोड़ा से एडवांस दे देना। किसी को भूखा मत मरने देना।

मुख्यमंत्री ने दिल्ली के मकान मालिकों से भी अपील की है कि यदि कोई किराएदार काम पर नहीं जाने की वजह से किराया नहीं दे पा रहा तो एक महीने के लिए किराया लेना टाल दो। किश्तों में ले लेना। सीएम ने कहा कि मैं यह नहीं कह रहा कि आप किराया मत लो। उन्होंने कहा कि दवाइयां, मास्क, सैनिटाइजर व अन्य आवश्यक सामान बनाने वाले अपना काम जारी रख सकते हैं।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Corona virus: शिवसेना का बयान, सरकार को पहले ही रोकनी चाहिए थी रेलवे सर्विस
2 Corona Virus: उत्तराखंड में वाहनों की मांग को लेकर युवाओं का प्रदर्शन
3 Madhya Pradesh: शिवराज सिंह चौहान ने साबित किया बहुमत, कुर्सी संभालते ही भोपाल, जबलपुर में लगाया कर्फ्यू