ताज़ा खबर
 

दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में कोरोना के संदिग्ध मरीज ने 7वीं मंजिल से कूद दी जान, सिडनी से लौटा था

संदिग्ध मरीज की पहचान 35 वर्षीय तनवीर सिंह के रूप में हुई है। तनवीर को बुधवार को ही अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

तनवीर को बुधवार को ही अस्पताल में भर्ती कराया गया था। (फाइल फोटो)

दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में बुधवार को कोरोना के एक संदिग्ध मरीज ने खुदकुशी कर ली। खबर है कि इस मरीज ने अस्पताल की 7वीं मंजिल से कूद कर अपनी जान दी। जानकारी के अनुसार 35 वर्षीय यह व्यक्ति ऑस्ट्रेलिया के सिडनी से लौटा था। व्यक्ति की पहचान तनवीर सिंह के रूप में हुई है। तनवीर को बुधवार को ही अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

सफदरजंग अस्पताल के जनसंपर्क अधिकारी दिनेश नारायण ने बताया कि अस्पताल के ऊपरी फ्लोर से गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस व्यक्ति को एयरपोर्ट प्रशासन की तरफ से कोरोनावायरस का संदिग्ध पाए जाने के तुरंत बाद आइसोलेशन वॉर्ड में रखा गया था। संदिग्ध के सैंपल को जांच के लिए भेजा गया था। खबरों के अनुसार इस मामले में अभी रिपोर्ट नहीं आई है।

मालूम हो कि कोरोना वायरस प्रकोप के चलते दिल्ली सरकार स्वास्थ्य और सार्वजनिक परिवहन जैसी सुविधाओं को छोड़कर अन्य कार्यालयों को बंद किए जाने पर विचार कर रही है।  सूत्रों ने बुधवार को बताया कि इस पर अंतिम फैसला बृहस्पतिवार को उपराज्यपाल अनिल बैजल और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बीच प्रस्तावित उच्च स्तरीय बैठक के बाद लिया जाएगा।

बैठक में कोरोना वायरस संक्रमण के वर्तमान हालात और इसके प्रसार की रोकथाम के उपायों को लेकर चर्चा होगी। एक सूत्र ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग, सार्वजनिक परिवहन के अलावा खाद्य और आपूर्ति विभाग का काम जारी रहेगा जबकि संपत्ति पंजीकरण और ड्राइविंग लाइसेंस जारी करने जैसे कार्य रोके जा सकते हैं।

इससे पहले, दिल्ली में कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते दिल्ली सरकार के एक कर्मचारी संगठन ने बुधवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात कर सभी सरकारी दफ्तरों को एक हफ्ते के लिए बंद किए जाने की मांग की थी।

Next Stories
1 शिवसेना सांसद बोले-कांग्रेस के लोग कश्मीर में तिरंगा फहराएं, हम भी साथ चलेंगे
2 दिग्विजय सिंह और मंत्रियों को हिरासत में लेना तानाशाही, जरूरत पड़ी तो बेंगलुरू जाऊंगा, बोले कमलनाथ
3 सरकार के तीन साल पूरे होने पर बोले योगी आदित्यनाथ- 60% कम गई डकैती, 21% मर्डर, पीएम मोदी से मिलता है संबल
ये  पढ़ा क्या?
X